1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. दुबई: भारतीय पर अपनी पूर्व महिला बॉस के साथ अभद्रता और धमकी देने के आरोप तय

दुबई: भारतीय पर अपनी पूर्व महिला बॉस के साथ अभद्रता और धमकी देने के आरोप तय

दुबई की अदालत ने एक भारतीय पर अपनी पूर्व महिला बॉस के साथ दुर्व्यवहार का आरोप तय किया है। भारतीय नागरिक पर कथित तौर पर महिला कर्मचारी पर ऑनलाइन माध्यम से और टेलीफोन के जरिए धमकियां देने और अभद्र व्यवहार के आरोप तय किए हैं...

Reported by: IANS [Published on:08 Jun 2018, 5:00 PM IST]
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

दुबई: दुबई की अदालत ने एक भारतीय पर अपनी पूर्व महिला बॉस के साथ दुर्व्यवहार का आरोप तय किया है। भारतीय नागरिक पर कथित तौर पर महिला कर्मचारी पर ऑनलाइन माध्यम से और टेलीफोन के जरिए धमकियां देने और अभद्र व्यवहार के आरोप तय किए हैं। सार्वजनिक अभियोजन पक्ष के रिकॉर्ड के मुताबिक, मार्केटिंग एग्जेक्युटिव के रूप में काम कर रहे 30 वर्षीय शख्स ने महिला को उसका करियर को तबाह करने और अभद्र संदेशों को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

'खलीज टाइम्स' के अनुसार, शख्स ने जांच के दौरान ऑनलाइन अभद्रता की बात को स्वीकार कर लिया लेकिन उसने अदालत में धमकियों, अपमानित शब्दों का इस्तेमाल और इंटरनेट पर बदनाम करने के आरोपों से इनकार कर दिया। यह मामला अल बरशा पुलिस थाने में दर्ज है और मई 2017 में उजागर हुआ। 34 वर्षीय पीड़ित महिला का कहना है कि शख्स घटना से लगभग 8 महीने पहले उसकी फर्म के लिए काम करता था लेकिन उसका कॉन्ट्रैक्ट जनवरी 2017 को समाप्त कर दिया, जिससे वह गुस्से में आ गया।

महिला ने कहा, ‘इसके बाद शख्स ने मेरे ऑफिस की ईमेल आईडी पर अपमानजनक ईमेल भेजना शुरू कर दिया। उसने आरोप लगाया कि हमारे बीच यौन संबंध बने और मैंने उसे अनुचित संदेश भेजे।’ महिला ने अभियोजक से कहा कि उसने शख्स के साथ ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे वह ऐसा व्यवहार करने पर मजबूर हुआ हो। फेसबुक पर भेजे गए अभद्र व अश्लील संदेशों को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। अगली सुनवाई नौ जुलाई को होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Dubai: Indian man charged for abusing former boss
Write a comment