1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. चीन: पैसेंजर और ड्राइवर के बीच हुए झगड़े में बस नदी में गिरी, 13 यात्रियों की मौत

चीन: पैसेंजर और ड्राइवर के बीच हुए झगड़े में बस नदी में गिरी, 13 यात्रियों की मौत

दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में चालक और एक यात्री के बीच झगड़े के चलते बस नदी में गिर गयी जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 02, 2018 20:20 IST
China: brawl between passenger and driver, bus plunged into river, 13 killed - India TV
Image Source : AP China: brawl between passenger and driver, bus plunged into river, 13 killed 

बीजिंग: दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में चालक और एक यात्री के बीच झगड़े के चलते बस नदी में गिर गयी जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। रविवार को हुई दुर्घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला किसी वस्तु से चालक के सिर पर प्रहार करती है।

इतना ही नहीं महिला उसे एक हाथ से प्रहार करने के लिए उकसाती है। महिला एक बार और प्रहार करती है। इससे बाद चालक झटके से व्हील को बांयी तरफ घुमाता है और बस सामने की ओर से गलत दिशा में चली जाती है। 

दक्षिण पश्चिम चॉगकांग शहर के यांग्त्जी नदी में पुल पार करते वक्त बस रैलिंग को तोड़कर नदी में गिर गयी। पुलिस ने 13 शवों को नदी से बाहर निकाला है जबकि दो लोग लापता है। बस में 15 लोग सवार थे।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि उसका बस स्टाप पीछे छूट जाने के कारण 48 वर्षीय महिला यात्री बस के चालक से झगड़ा कर रही थी और उतारने के लिए कह रही थी। अपने वाइबो एकाउंट में पुलिस ने बताया कि जब चालक ने मना कर दिया तो दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी। 

 

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv