1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. चीन और पाकिस्तान ने CPEC परियोजना को पूरा करने का इरादा जाहिर किया

चीन और पाकिस्तान ने CPEC परियोजना को पूरा करने का इरादा जाहिर किया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से चीनी विदेश मंत्री वांग यी की रविवार को हुई मुलाकात के दौरान दोनों देशों ने अरबों डॉलर की चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) परियोजना को पूरा करने का इरादा जाहिर किया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:10 Sep 2018, 7:16 AM IST]
CPEC- India TV
CPEC

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से चीनी विदेश मंत्री वांग यी की रविवार को हुई मुलाकात के दौरान दोनों देशों ने अरबों डॉलर की चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) परियोजना को पूरा करने का इरादा जाहिर किया। (ब्रिटेन: चाकू से हमला करने की घटना को लेकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज )

शुक्रवार को तीन दिन की यात्रा पर यहां आए वांग ने एक उच्च-स्तरीय शिष्टमंडल के साथ इस्लामाबाद में इमरान से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय सामरिक साझेदारी को और मजबूत करने की इच्छा जताई।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, ‘‘विदेश मंत्री ने दोनों देशों के लोगों के परस्पर लाभ के लिए सीपीईसी की महत्ता को रेखांकित किया।’’ वांग ने पाकिस्तान की नई सरकार के साथ मिलकर काम करने के चीनी नेतृत्व की इच्छा से भी इमरान को अवगत कराया ताकि दोनों देशों के बीच सामरिक साझेदारी बढ़ाई जा सके।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019