1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. 65 वर्षीय इमरान खान ने की अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मानेका से तीसरी शादी

65 वर्षीय इमरान खान ने की अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मानेका से तीसरी शादी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने पार्टी प्रमुख इमरान खान और उनकी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेका के निकाह की पुष्टि की है। इसके साथ ही दोनों की शादी को लेकर कई सप्ताह से गर्म अटकलों का बाजार ठंडा पड़ गया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: February 19, 2018 8:57 IST
65 year old Imran Khan third marriage with his religious...- India TV
65 year old Imran Khan third marriage with his religious mentor Bushra Maneka

लाहौर: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने पार्टी प्रमुख इमरान खान और उनकी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेका के निकाह की पुष्टि की है। इसके साथ ही दोनों की शादी को लेकर कई सप्ताह से गर्म अटकलों का बाजार ठंडा पड़ गया है। पीटीआई प्रवक्ता फवाद चौधरी ने ट्वीट किया है कि क्रिकेट से राजनीति में आये खान ने बुशरा बीबी से लाहौर में कल एक सादे समारोह में निकाह किया। बुशरा पिंकी बीबी के नाम से भी लोकप्रिय हैं। (रूस: ऑर्थोडॉक्स चर्च पर हमला, हमलावर ने 5 महिलाओं को मारी गोली )

उन्होंने कहा कि निकाह लाहौर में बुशरा के भाई के मकान पर हुआ। पीटीआई की केन्द्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुफ्ती मोहम्मद सईद ने निकाह की पुष्टि की है। चौधरी ने कहा, ‘‘निकाह दो दिलों और दो आत्माओं का मेल है जो निकाह के पाक दिन पर मिल रहे हैं। मैं इमरान खान को खुश और उम्दा वैवाहिक जीवन की दुआ देता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कुछ दिनों में बेहद सादे तरीके से वलीमा भी होगा।’’

पीटीआई की मीडिया शाखा ने निकाह की तस्वीरें जारी की हैं। इनमें इमरान शलवार कमीज और काले जैकेट में जबकि दुल्हन बुशरा लाल रंग के सूट और ऊनी शॉल में नजर आ रही हैं। इमरान की बहनों में से कोई भी निकाह में मौजूद नहीं थी जिससे अफवाह फैल रही है कि नेता ने इस संबंध में अपनी बहनों से कोई बातचीत नहीं की है। इमरान की पिछली दोनों शादियां तलाक के माध्यम से खत्म हुई हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv