1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. नेपाल: 700 मीटर गहरे गड्ढे में गिरी बस, 23 लोगों की मौत

नेपाल: 700 मीटर गहरे गड्ढे में गिरी बस, 23 लोगों की मौत

नेपाल में कॉलेज छात्रों और शिक्षकों को शिक्षण दौरे से वापस लेकर लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई। घटना में 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 अन्य लोग घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 22, 2018 13:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
Image Source : AP प्रतीकात्मक तस्वीर

काठमांडू (नेपाल): नेपाल में कॉलेज छात्रों और शिक्षकों को शिक्षण दौरे से वापस लेकर लौट रही एक बस पर्वतीय मार्ग से फिसलकर गड्ढे में जा गिरी। हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 अन्य लोग घायल हुए हैं। घटना शुक्रवार की है जब बस सल्यान जिला में कपुरकोट से लौट रही थी।

जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार बस में कुल 37 लोग सवार थे, जिसमें 34 छात्र, दो शिक्षक और एक चालक था। बस राजधानी काठमांडू से करीब 400 किलोमीटर दूर रमरी गांव के पास सड़क से फिसलकर करीब 700 मीटर की गहराई में गिर गई। सभी छात्रों की उम्र 16 से 20 साल की बीच बताई जा रही है। घटना में दो शिक्षकों की भी मौत हो गई।

‘काठमांडू पोस्ट’ की खबर के अनुसार कृष्ण सेन इच्छुक पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट के छात्र और शिक्षक वनस्पति विज्ञान प्रोजेक्ट के लिए एक खेत का दौरा करने गए थे। वहीं से लौटते वक्त ये हादसा हो गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment