1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आईएसआईएस, एलईजे और टीटीपी के 21 आतंकवादी गिरफ्तार

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आईएसआईएस, एलईजे और टीटीपी के 21 आतंकवादी गिरफ्तार

पंजाब पुलिस के आतंकवाद-रोधी विभाग (सीटीडी) ने रविवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘मुल्तान, बहावलनगर, बहावलपुर, टोबा टेक सिंह, गुजरांवाला और सियालकोट में पिछले एक महीने में कार्रवाई के दौरान दाएश (आईएसआईएस), एलईजे और टीटीपी से जुड़े 21 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 30, 2019 21:27 IST
21 terrorist arrested in Pakistan's Punjab province- India TV
21 terrorist arrested in Pakistan's Punjab province

लाहौर: पाकिस्तान की कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई के तहत पंजाब प्रांत में पिछले एक महीने में इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस), लश्कर-ए-झांगवी (एलईजे) और तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) से जुड़े 21 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। 

पंजाब पुलिस के आतंकवाद-रोधी विभाग (सीटीडी) ने रविवार को जारी एक बयान में कहा, ‘‘मुल्तान, बहावलनगर, बहावलपुर, टोबा टेक सिंह, गुजरांवाला और सियालकोट में पिछले एक महीने में कार्रवाई के दौरान दाएश (आईएसआईएस), एलईजे और टीटीपी से जुड़े 21 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। बयान में कहा गया कि उनके पास से भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक, विभिन्न स्थानों के नक्शे और बड़ी मात्रा में धन बरामद किया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment