1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. भारतीय शख्स ने UAE में लहराया परचम, बना 'मिस्टर दुबई 2017'

भारतीय शख्स ने UAE में लहराया परचम, बना 'मिस्टर दुबई 2017'

भारत के एक फिटनेस ट्रेनर और रियल स्टेट प्रोफेशनल ने दुबई में मिस्टर दुबई 2017 का खिताब जीता है। उन्होंने फिल्मी अंदाज में 18 प्रतिभागियों को हराकर यह खिताब अपने नाम किया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:08 Mar 2018, 3:28 PM IST]
mr. dubai 2017- India TV
mr. dubai 2017

भारत के एक फिटनेस ट्रेनर और रियल स्टेट प्रोफेशनल ज़ायद ख़ान ने दुबई में मिस्टर दुबई 2017 का खिताब जीता है। उन्होंने फिल्मी अंदाज में 18 प्रतिभागियों को हराकर यह खिताब अपने नाम किया है। तीन महीने की मेहनत के बाद शुक्रवार रीजेन्ट पैलेस होटल में रॉकी कैफे में उन्हें ताज पहनाया गया। (अमेरिका के एक ओर स्कूल में गोलीबारी, 1 छात्र की मौत)

इस प्रतियोगिता में अदेल अब्दुलहामिद जो कि म्रिस से थे उन्हें दूसरा स्थान और सीरिया से आए मोहम्मद अल जमाल को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। प्रतिभागियों का चयन अलग-अलग श्रेणियों के हिसाब से किया गया। इसमें बीच और पार्टीवियर परिधानों के हिसाब से भी प्रतिभागियों का चयन किया गया था।

शुक्रवार को हुए ग्रैंड फिनाले में प्रतिभागियों को फॉर्मलवियर पहनना था जहां उनका जजों के सआथ सवाल-जवाब का राउंड था। इस साल जजों की लिस्ट में लेखक कपिल पठारे, टीवी प्रस्तोता और निर्माता लारा टैब्स,मिस्टर पर्यटन विश्व 2017 यहोशू लिनेट, शेरिन मोरानी सिंह ऑफ सिनेइज इंडिया, फैशन डिजाइनर एवी मुलर आदि लोग शामिल थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Zayed Khan crowned Mr Dubai 2017
Write a comment