1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. होटल में मंगेतर के साथ सोई थी महिला, सुबह उठकर लाश दिखी तो लगा सदमा, मौत

होटल में मंगेतर के साथ सोई थी महिला, सुबह उठकर लाश दिखी तो लगा सदमा, मौत

डोमिनिकन रिपब्लिकन में छुट्टी मनाने आया एक अमेरिकी जोड़ा होटल के अपने कमरे में मृत पाया गया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 21, 2019 10:59 IST
Woman died of shock after finding fiance dead in hotel bed in Dominican Republic- India TV
Woman died of shock after finding fiance dead in hotel bed in Dominican Republic | AP Representational

सैंटो डोमिंगो: डोमिनिकन रिपब्लिकन में छुट्टी मनाने आया एक अमेरिकी जोड़ा होटल के अपने कमरे में मृत पाया गया था। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद माना जा रहा है कि महिला की मौत सुबह अपने मंगेतर को मृत पाकर लगे सदमे से हुई। एक अधिकारी ने बताया कि अमेरिका के मेरिलैंड के रहने वाले सिंथिया डे और उनके मंगेर नाथेनील होम्स को पिछले महीने अपने कमरे में मृत पाया गया था। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों में डोमिनिकन रिपब्लिकन में इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं, लेकिन अधिकारियों ने यहां किसी भी तरह की साजिश से साफ इनकार कर दिया।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वे चूंकि अमेरिकी नागरिक थे, इसलिए यह केस बेहद अहम हो जाता है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि उनके कमरे में ढेर सारी दवाएं पाई गईं, ऐसे लग रहा था जैसे की वहां दवा की दुकान हो। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि वहां दिल की बीमारी से लेकर डिप्रेशन तक की दवाएं थीं। उन्होंने बताया कि जांच से ऐसा लग रहा है कि सिंथिया की मौत अपने मंगेतर की लाश को देखकर सदमे से हुई होगी। हालांकि डोमिनिकन रिपब्लिकन के अधिकारियों के इस बयान के बाद कि जोड़े की मौत बीमारी और सदमे से हुई, उनके परिजन फिर से अटॉप्सी कराने पर विचार कर रहे हैं।

Woman died of shock after finding fiance dead in hotel bed in Dominican Republic

Nathaniel Holmes and Cynthia Day | Facebook

इस जोड़े की लाश ग्रैंड बाहिया प्रिंसप ला रोमाना रिजॉर्ट में मिली थी। हैरान करने वाली बात है कि इसके कुछ ही दिन पहले एक और अमेरिकी पर्यटक यहां मृत पाई गई थी। मिरांडा वर्नर नाम की इस महिला की मौत अपने मिनी बार से कोई तरल पदार्थ पीने के बाद हुई थी। इसके अलावा एक और जोड़े की तबीयत काफी खराब हो गई थी, हालांकि उनकी जान बच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते एक साल में डोमिनिकन रिपब्लिक में 9 अमेरिकियों की मौत हो चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment