1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. संयुक्त राष्ट्र ने की काबुल हमले की निंदा, कहा आतंकियों को न्याय की जद में लाएं

संयुक्त राष्ट्र ने की काबुल हमले की निंदा, कहा आतंकियों को न्याय की जद में लाएं

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् ने काबुल में हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपने सदस्य देशों से अनुरोध किया है कि वह ‘‘ऐसा विभत्स हमला करने वालों को न्याय की जद में लायें।’’

Edited by: India TV News Desk [Published on:23 Jan 2018, 8:51 AM IST]
United Nations condemns Kabul attack- India TV
United Nations condemns Kabul attack

संयुक्त राष्ट्र: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् ने काबुल में हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपने सदस्य देशों से अनुरोध किया है कि वह ‘‘ऐसा विभत्स हमला करने वालों को न्याय की जद में लायें।’’ (दावोस में पीएम मोदी ने कहा, 'इंडिया मतलब बिजनेस' )

अध्यक्षीय बयान में 15 सदस्यीय परिषद् ने आतंकवादी घटना को ‘‘अंजाम देने वालों, इसके लिए इंतजाम करने वालों और इन्हें प्रायोजित करने वालों’’ की जवाबदेही तय करने और उन्हें न्याय की जद में लाने की जरूरत को रेखांकित किया है।

जनवरी महीने के लिए सुरक्षा परिषद् के अध्यक्ष कजाख्स्तान के कैरात उमराव ने अपने बयान में कहा है कि परिषद् के सदस्य 20 जनवरी को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के इंटरकांटिनेंटल होटल में हुए विभत्स और कायराना हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। तालिबान द्वारा किये गये हमले में कम से कम 22 लोग मारे गये थे और नौ घायल हुए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: United Nations condemns Kabul attack said terrorists in the jurisdiction of justice
Write a comment