1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री हमदल्ला

गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री हमदल्ला

फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला मंगलवार को गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान उनके काफिले को निशाना बनाकर किए गए हमले में बाल-बाल बच गए। गृह मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 13, 2018 16:50 IST
रामी हमदल्ला- India TV
रामी हमदल्ला

गाजा: फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला मंगलवार को गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान उनके काफिले को निशाना बनाकर किए गए हमले में बाल-बाल बच गए। गृह मंत्रालय ने यह जानकारी दी। (जापान के इस रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते हैं खाना लेकिन ये है शर्त )

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, हमदल्ला एक अपशिष्ट जल शोधन संयंत्र का उद्घाटन करने और अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए गाजा आए थे।

फिलिस्तीनी न्यूज एजेंसी वाफा ने कहा कि हमदल्ला और फिलिस्तीनी खुफिया सेवा के प्रमुख मजीद फराज विस्फोट में बाल-बाल बच गए। विस्फोट में सात लोग घायल हुए हैं। अभी तक किसी भी संगठन ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि, फिलिस्तीनी नेशनल ऑथोरिटी ने हमास को इस विस्फोट के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment