1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. बहन से फोन पर बात कर रही थी इस्राइली छात्रा, अचानक निकली चीख, फिर मिली उसकी लाश

बहन से फोन पर बात कर रही थी इस्राइली छात्रा, अचानक निकली चीख, फिर मिली उसकी लाश

ऑस्ट्रेलिया में देर रात हुए एक सनसनीखेज हमले में गुरुवार को एक इस्राइली छात्रा की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 17, 2019 14:41 IST
Aiia Maasarwe was studying English at La Trobe University | Instagram- India TV
Aiia Maasarwe was studying English at La Trobe University | Instagram

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया में देर रात हुए एक सनसनीखेज हमले में गुरुवार को एक इस्राइली छात्रा की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना के दौरान छात्रा अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी। इस घटना के बाद पुलिस ने जनता से 21 वर्षीय ऐय्या मासरवे के हत्यारे का पता लगाने में मदद करने की अपील की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मासरवे का शव बुधवार सुबह मेलबर्न विश्वविद्यालय के परिसर के पास मिला था जहां वह पढ़ाई कर रही थी।

मेलबर्न में डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एंड्रयू स्टैम्पर ने गुरुवार को कहा कि यह एक भीषण व भयानक हमला था, जिसने उस निर्दोष युवती की जान ले ली, जो हमारे शहर की मेहमान थी। मेलबर्न की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी में एक साल के एक्सचेंज कार्यक्रम के तहत पांच महीने बीता चुकी मासरवे आधी रात के करीब एक कॉमेडी क्लब से निकलने के बाद ट्राम के जरिए उपनगरीय इलाके बुंदूरा जा रही थी। पुलिस ने कहा कि वह अपनी बहन के साथ फोन पर बात कर रही थी, जो विदेश में थी और तभी बातचीत के बीच में ही कुछ गलत होते देख उसने शोर मचाया।

स्टैम्पर ने कहा, ‘उसने (उसकी बहन) फोन के जमीन पर गिरने की आवाज और कुछ अलग आवाजें भी सुनी।’ बुधवार सुबह 7 बजे स्टॉप से करीब 50 मीटर दूर राहगीरों ने उसका शव देखा। उसी स्टॉप पर वह ट्राम से बाहर निकली थी। स्टैम्पर ने कहा कि उसी वक्त उसकी बहन की तरफ से भी इसकी सूचना मिली। पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की कि वे इस मामले की यौन उत्पीड़न पहलू से भी जांच कर रहे हैं, लेकिन इतना जरूर कहा कि कुछ यौन अपराधी भी जांच के दायरे में हैं। छात्रा के परिजन ऑस्ट्रेलिया पहुंच रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment