1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. जब ईरान के विदेश मंत्री ने कहा- अमेरिका को बीमारी है, वह प्रतिबंध लगाने का आदी

जब ईरान के विदेश मंत्री ने कहा- अमेरिका को बीमारी है, वह प्रतिबंध लगाने का आदी

ईरान के विदेश मंत्री मोहम्मद जवाद जरीफ का कहना है कि अमेरिका, ईरान पर प्रतिबंध लगाने का आदी है। जरीफ ने सीएनएन को दिए साक्षात्कार में यह बात कही।

Edited by: India TV News Desk [Updated:20 Aug 2018, 11:05 AM IST]
अमेरिका, ईरान- India TV
Image Source : एपी अमेरिका प्रतिबंध लगाने का आदी: ईरान

तेहरान: ईरान के विदेश मंत्री मोहम्मद जवाद जरीफ का कहना है कि अमेरिका, ईरान पर प्रतिबंध लगाने का आदी है। जरीफ ने सीएनएन को दिए साक्षात्कार में यह बात कही। उन्होंने रविवार को तेहरान से सीएनएन को बताया, "मुझे विश्वास है कि अमरिका को यह बीमारी है, वह प्रतिबंध लगाने का आदी है।"

उन्होंने कहा, "यहां तक कि पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के कार्यकाल के दौरान भी अमेरिका का पूरा जोर प्रतिबंधों पर था।" जरीफ ने घंटेभर लंबे साक्षात्कार में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नकारात्मक रवैये के बावजूद ईरान परमाणु सौदे को संरक्षित रखना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: जब ईरान के विदेश मंत्री ने कहा- अमेरिका को बीमारी है, वह प्रतिबंध लगाने का आदी- Iranian foreign minister Mohammad Javad Zarif says America addicted to sanctions
Write a comment