1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. सेल्फी लेना पड़ा महंगा, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की मौत

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की मौत

ऑस्ट्रेलिया पढाई करने आए एक भारतीय छात्र को समुद्र किनारे सेल्फी लेना इतना महंगा पड़ा कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

Edited by: India TV News Desk [Published on:21 May 2018, 4:52 PM IST]
selfie- India TV
selfie

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया पढाई करने आए एक भारतीय छात्र को समुद्र किनारे सेल्फी लेना इतना महंगा पड़ा कि उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। 20 साल का यह भारतीय छात्र पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में एक लोकप्रिय पर्यटक स्थल पर सेल्फी लेते वक्त पहाड़ी से समुद्र में जा गिरा। इस घटना में छात्र की मौत हो गई। (मेगन मर्केल ने नहीं दी 'क्वीन' एलिजाबेथ को 'Curtsy', ट्विटर पर लोगों मे पूछे सवाल )

‘ एबीसी न्यूज ’ ने खबर दी कि अंकित ऐतिहासिक बंदरगाह शहर एल्बानी के पास 40 मीटर ऊंचाई से नीचे फिसल गया। इस दौरान वह अपने दोस्तों के साथ था। खबर में कहा गया कि वह पर्थ में पढाई कर रहा था और वह गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ एक फोटो के प्रयास में पहाड़ी के ऊपर चढ़ रहा था और दौड़ रहा था।

इसी दौरान वह फिसल गया और समुद्र में जा गिरा। घटना के एक घंटे बाद खोजी अभियान में उसका शव पानी से निकाला गया। पुलिस अब भी उसके माता पिता से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: indian student died after fell down in sea from hill while taking selfie
Write a comment