1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. नवाज शरीफ को बताऊंगा कि मोदी को कैसे जवाब देना है: इमरान खान

नवाज शरीफ को बताऊंगा कि मोदी को कैसे जवाब देना है: इमरान खान

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे के बाद पाकिस्तान में विपक्ष के नेता इमरान खान ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बताएंगे कि इस तरह के हमलों पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है।

IANS [Updated:29 Sep 2016, 10:40 PM IST]
Imran Khan | File Photo: AP- India TV
Imran Khan | File Photo: AP

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे के बाद पाकिस्तान में विपक्ष के नेता इमरान खान ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बताएंगे कि इस तरह के हमलों पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है। इमरान ने कहा, ‘शुरुआत में तो मुझे नवाज शरीफ को एक मैसेज देना था, लेकिन कल यानी कि शुक्रवार को मैं मोदी को भी एक मैसेज दूंगा।’

Also read:

खान ने लोगों से एक मार्च में हिस्सा लेने की भी अपील की। उन्होंने कहा, ‘एकता दर्शाने के लिए पाकिस्तान के तमाम लोगों को मार्च में हिस्सा लेना चाहिए। मैं नवाज शरीफ को बताऊंगा कि मोदी को कैसे जवाब देना है।’ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख ने नवाज शरीफ की शासन में विफलता की ओर इशारा करते हुए कहा कि सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Also read:

भारतीय सेना ने पाकिस्तान से लगी नियंत्रण रेखा के पास PoK में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकी ठिकानों पर बड़ा हमला किया। इस हमले में लगभग 35 आतंकियों और 2 पाकिस्तनी सैनिकों के मारे जाने की खबर है। हालांकि, पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के भारत के दावे को खारिज किया है, लेकिन पुष्टि की है कि नियंत्रण रेखा पर गुरुवार को भारतीय सेना की गोलीबारी में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Web Title: Imran Khan says, I will show Nawaz Sharif how to respond to Modi
Write a comment