1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. ऑस्ट्रेलिया में भारी तलाश के बाद मिला भारतीय विद्यार्थी का शव

ऑस्ट्रेलिया में भारी तलाश के बाद मिला भारतीय विद्यार्थी का शव

ऑस्ट्रेलिया में लापता हो गये 21 वर्षीय एक भारतीय विद्यार्थी का शव सोमवार को विक्टोरिया के मैरीजविले क्षेत्र में मिला। पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए एक स्थानीय बांध तक को खाली करा दिया था।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 15, 2019 18:46 IST
ऑस्ट्रेलिया में भारी...- India TV
Image Source : TWITTER/VICTORIAPOLICE ऑस्ट्रेलिया में भारी तलाश के बाद मिला भारतीय विद्यार्थी का शव 

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया में लापता हो गये 21 वर्षीय एक भारतीय विद्यार्थी का शव सोमवार को विक्टोरिया के मैरीजविले क्षेत्र में मिला। पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए एक स्थानीय बांध तक को खाली करा दिया था। मेलबर्न में शुक्रवार सुबह विश्वविद्यालय के छात्र पोशिक शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। बृहस्पतिवार दोपहर तक वह अपने दोस्तों के साथ था।

द एज ने पुलिस के हवाले से खबर दी है कि सोमवार को मैरीजविले के बाहरी इलाके में झाड़ियों में पोशिक का शव मिला। चार दिन पहले (बृहस्पतिवार को) वह दोस्तों से मामूली कहासुनी होने के बाद मैरीजविले के एक पब से अकेला निकल गया था। पुलिस ने कहा कि इस मौत को संदेहास्पद के तौर पर नहीं लिया जा रहा है।

विक्टोरिया पुलिस, स्टेट इमरजेंसी सर्विस, कंट्री फायर ऑथोरिटी और विशेषज्ञ टीम के 90 से अधिक लोग पोशिक को ढूंढने में मैरीजविले और उसके आसपास जुटे थे। बचाव एवं राहत दल ने तो एक पूरे बांध को खाली करा दिया था।

इस दल के अगुवा पुलिस इंस्पेक्टर डेविड रेयान ने कहा, ‘‘ उन्हें (परिवारवालों को) आशा थी कि जो प्रयास किया जा रहा है, उससे हम पोशिक को ढूंढ लेंगे लेकिन यह अच्छा नतीजा नहीं रहा।’’ दरअसल शर्मा मेलबर्न के उपनगरीय क्षेत्र वेरीबे में रह रहा था और वह अपने दोस्तों के साथ लेक माउंटेन घूमने मैरीजविले गया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment