1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा, जरूरत पड़ने पर हमले तेज करेगा इजरायल

बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा, जरूरत पड़ने पर हमले तेज करेगा इजरायल

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कहना है कि इजरायल जरूरत पड़ने पर हमले तेज करेगा। नेतन्याहू ने जारी बयान में कहा कि इजरायल ने अधिकारियों के परामर्श के बाद हमास आतंकवाद के खिलाफ मजबूत कार्रवाई करने का फैसला किया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 15, 2018 14:01 IST
Benjamin Netanyahu- India TV
Benjamin Netanyahu

जेरूसलम: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का कहना है कि इजरायल जरूरत पड़ने पर हमले तेज करेगा। नेतन्याहू ने जारी बयान में कहा कि इजरायल ने अधिकारियों के परामर्श के बाद हमास आतंकवाद के खिलाफ मजबूत कार्रवाई करने का फैसला किया है। (नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम ने परिजनों से जेल में मुलाकात की )

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इजरायली सुरक्षाबलों ने शनिवार दोपहर गाजापट्टी में 40 आतंकवादी ठिकानों पर तीसरे दौर का हमला किया इस दौरान बेट लाहिया में हमाल बटालियन का मुख्यालय मुख्य निशाना था।

इजरायल रक्षाबलों (आईडीएफ) ने घोषणा की कि उन्होंने शुक्रवार आधीरात से शनिवार तड़के तक हमास की दो आतंकवादी सुरंगों के साथ कई हमास सैन्य ठिकानों पर हमले किए थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment