1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. न्‍यूज
  5. पश्चिम बंगाल: ढाबे पर खाने से मना किया, पटना आ रही बस यात्रियों की कर दी पिटाई

पश्चिम बंगाल: ढाबे पर खाने से मना किया, पटना आ रही बस यात्रियों की कर दी पिटाई

Read In English

कोलकाता से पटना आ रही एक बस में व‌र्द्धमान के एक होटल मालिक ने अपने गुर्गों के साथ बस यात्रियों के साथ बीती रात्रि मारपीट की जिसमें दो यात्री घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 10, 2019 8:05 IST
- India TV
Image Source : PTI  Bus Passengers beaten up

बस यात्रा के दौरान यात्रियों के खाने पीने के लिए ड्राइवर रोड के किनारे स्थित ढाबे पर रुकते हैं। यहां यात्री अपनी मनमर्जी से खाते-पीते है। लेकिन न खाने पर आपकी पिटाई कर दी जाए तो आपको जरूर हैरानी होगी। लेकिन ये वाकया पश्चिम बंगाल में शनिवार रात हुआ। घटना पश्चिम बंगाल के बर्धमान की है। जहां कोलकाता से पटना आ रही एक बस में व‌र्द्धमान के एक होटल मालिक ने अपने गुर्गों के साथ बस यात्रियों के साथ बीती रात्रि मारपीट की जिसमें दो यात्री घायल हो गए।

पटना के जक्कनपुर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि यह वारदात उक्त बस के यात्रियों के साथ व‌र्द्धमान में एक होटल मालिक ने की जहां बस यात्रियों को खाना खिलाने के लिए रूकी थी। 

बस चालक ने बताया कि उक्त होटल के मालिक ने यात्रियों के भोजन के लिए जबरन रोकने को कहा, जिससे इंकार करने पर होटल में शराब पी रहे अपने गुर्गों के साथ मिलकर चालक और खलासी सहित बस सवार यात्रियों के साथ मारपीट की गई। बस में सवार एक छात्र ने आरोप लगाया कि हमला करने वाले संख्या में करीब दो दर्जन थे। छात्र ने यह भी आरोप लगाया कि बस यात्रियों ने इस वारदात के बारे में स्थानीय पुलिस को भी बताया लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की।

बिहार के उप मुख्‍यमंत्री ने जताई चिंता 

वहीं इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को काम करने से रोक कर संघीय व्यवस्था पर चोट करने और अब लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) को झटका लगने के बाद वहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं, लेकिन बिहार में दीदी के समर्थक-प्रायोजक लालू प्रसाद (राजद प्रमुख) ने चुप्पी साध ली। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment