1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. न्‍यूज
  5. पश्चिम बंगाल: अश्लील प्रस्ताव ठुकराया तो चाचा ने भतीजी पर फेंका तेज़ाब

पश्चिम बंगाल: अश्लील प्रस्ताव ठुकराया तो चाचा ने भतीजी पर फेंका तेज़ाब

राज्य के नादिया जिले के कृष्णगंज थानाक्षेत्र में 35 साल के शख्स ने अपनी दूर की भतीजी पर तेजाब फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2019 8:26 IST
Acid Attack- India TV
Acid Attack

कृष्णगंज। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले से एक जघन्‍य अपराध की खबर आई है। राज्‍य के नादिया जिले के कृष्णगंज थानाक्षेत्र में 35 साल के शख्स ने अपनी दूर की भतीजी पर तेजाब फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पीड़िता ने उसकी यौन इच्छाओं को मानने से इनकार कर दिया था। 

पुलिस ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को तब घटी जब 25 साल की पीड़िता सो रही थी। वह अपने माता-पिता और पांच साल के बेटे के साथ रहती है। पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दूर का रिश्तेदार और पड़ोसी होने के चलते उसका अक्सर पीड़िता के माता-पिता के घर आना जाना लगा रहता था। पुलिस ने बताया कि वह कुछ कारणों से पिछले छह महीने से अपने पति के साथ नहीं रह रही थी। आरोपी ने महिला को कई बार अश्लील प्रस्ताव दिया, जिसे उसने ठुकरा दिया। 

पुलिस ने बताया कि वह महिला के इनकार से गुस्से में आ गया और बृहस्पतिवार की रात को जब सब सो रहे थे तो वह दरवाजे से घर के अंदर घुसा और महिला के जिस्म तथा चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया। हालांकि मां के पास सो रहा बच्चा घटना में जख्मी नहीं हुआ है। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment