1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. बंगाल में दिल दहलाने वाली घटना, एक और अंडा मांगने पर 4 साल के बच्‍चे पर उड़ेल दी गर्म खिचड़ी

बंगाल में दिल दहलाने वाली घटना, एक और अंडा मांगने पर 4 साल के बच्‍चे पर उड़ेल दी गर्म खिचड़ी

पश्चिम बंगाल के मानवता को तार-तार करने वाली एक खबर आई है। यहां सरकार द्वारा सहायता प्राप्त बाल विकास केंद्र में एक महिला कर्मचारी ने एक 4 साल के बच्चे पर इस लिए गर्म खिचड़ी उड़ेल दी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 26, 2019 8:13 IST
Mid Day Meal - India TV
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Mid Day Meal 

पश्चिम बंगाल के मानवता को तार-तार करने वाली एक खबर आई है। यहां सरकार द्वारा सहायता प्राप्‍त बाल विकास केंद्र में एक महिला कर्मचारी ने एक 4 साल के बच्‍चे पर इस लिए गर्म खिचड़ी उड़ेल दी, क्‍योंकि वह नाश्‍ते में अतिरिक्‍त अंडा मांग रहा था। यह घटना बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज क्षेत्र की है। 

रघुनाथगंज पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍ट चिनमय भट्टाचार्य ने बताया

इस बारे में महिला कर्मचारी सहरी बावा के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की गई है। महिला फिलहाल फरार है। बच्‍चे को जांजीपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पैर और नितंब बुरी तरह से जल गए हैं। 

बताया जा रहा है कि यह घटना खिदिरपुर गांव की है, यहां एकीकृत बाल विकास स्‍कीम के तहत 6 साल से छोटे बच्‍चों को पोषक आहार प्रदान किए जाते हैं। इसके अलावा यहां इनका टीकाकरण और प्राथमिक तथा माध्‍यमिक शिक्षा की भी व्‍यवस्‍था की जाती है। रोजगार सृजन के लिए यहां प्रशासन स्‍थानीय महिलाओं को इन सेंटरों को चलाने के लिए ट्रेनिंग देती है। वह बच्‍चा जिसके साथ यह हादसा हुआ वह कनुपुर गांव का रहने वाला है, और सुबह 8 बजे यहां पहुंचा था। 

बच्‍चे की मां मीनू बीबी के अनुसार

उनका बच्‍चा करीब 9 बजे रोते हुए घर आया। उसके साथ क्‍या हुआ, यह जानने के लिए मैं भागकर बाल विकास केंद्र गई। वहां कुछ बच्‍चों ने बताया कि सहरी बावा ने अतिरिक्‍त अंडा मांगने पर मेरे बच्‍चे की पिटाई की और उसके पिछले हिस्‍से पर गर्म खिचड़ी उड़ेल दी। 

वहीं अस्‍पताल में भर्ती बच्‍चे का कहना है

मुझे पता नहीं मैने क्‍या गलती की। लेकिन दीदीमोनी (अध्‍यापिका) ने मेरी और दूसरे बच्‍चों की पिटाई कर दी। मुझे नहीं पता कि मेरे ऊपर खिचड़ी क्‍यों डाल दी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment