1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. शराब पीने पर पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, फिर हुआ थाने का ऐसा हाल

शराब पीने पर पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, फिर हुआ थाने का ऐसा हाल

दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 7:21 IST
Kolkata Police- India TV
Kolkata Police

कोलकाता। कोलकाता में पुलिस को कल दो शराबियों को गिरफ्तार करना भारी पड़ गया। दक्षिण कोलकाता के एक पुलिस थाने में 20 से 30 स्थानीय लोगों के घुस आने और तोड़फोड़ करने की घटना में कम से कम सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि खुले में शराब पीने के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बाद यह वाकया हुआ। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार की रात हुई जब सदर्न एवेन्यू में मेनका सिनेमा के पास रहने वाले लोगों ने टॉलीगंज थाने में फोन कर कुछ अज्ञात युवाओं के खुलेआम शराब पीने और वहां हंगामा करने की सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य पास के चेतला इलाके से आए और आरोपियों को रिहा करने के लिए कहते हुए थाने में घुस गए। 

अधिकारी ने कहा, “मामले से सख्ती से निपटने की बजाए, थाना प्रभारी ने दोनों को जाने दिया और खराब आचरण के आरोप में दोनों पर मामला दर्ज किया।” हालांकि अधिकारी ने बताया कि वे दोनों कुछ और लोगों के साथ थाने लौटे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर “हमला” कर दिया जिसमें सात लोग घायल हो गए।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment