1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. कोलकाता: मेट्रो के दरवाजे में फंसा हाथ, 56 साल के शख्‍स की गई जान

कोलकाता: मेट्रो के दरवाजे में फंसा हाथ, 56 साल के शख्‍स की गई जान

शहर के पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के बीच हाथ फंस जाने के चलते 56 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2019 13:21 IST
Kolkata Metro- India TV
Kolkata Metro

कोलकाता। शहर के पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के बीच हाथ फंस जाने के चलते 56 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शख्स का हाथ फंसा हुआ था लेकिन मेट्रो चलने लगी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कोलकाता के कस्बा इलाके के निवासी सजल कंजीलाल के तौर पर हुई है। 

मेट्रो रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा, “पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर शाम छह बजकर 42 मिनट पर एक दुर्घटना हुई। कबी सुभाष जाने वाली ट्रेन में सवार होने के दौरान एक यात्री का हाथ दरवाजों के बीच फंस गया।” 

उन्होंने कहा, “मेट्रो के महानिदेशक पी सी शर्मा ने दरवाजों के सेंसरों के काम नहीं करने समेत तमाम अन्य लापरवाहियों के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।’’ 

प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेन को तत्काल रोका गया और उसकी बिजली आपूर्ति बंद की गई। यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना को “अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण” बताया है और पुलिस जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने शहरी विकास मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फरहाद हाकिम को मौके पर पहुंचने और कंजीलाल के परिवार को सरकार से पूर्ण सहयोग मिलने का आश्वासन देने को कहा। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment