1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. सारधा मामले के आरोपी पूर्व सांसद कुणाल घोष से ममता की मुलाकात, 2013 में हुए थे गिरफ्तार

सारधा मामले के आरोपी पूर्व सांसद कुणाल घोष से ममता की मुलाकात, 2013 में हुए थे गिरफ्तार

बंगाल में अपनी जमीन दरकती देख ममता बनर्जी को अपने पुराने साथ याद आ रहे हैं। लगभग छह साल के अंतराल के बाद तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता कुणाल घोष ने शनिवार को पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 02, 2019 8:11 IST
mamata banerjee - India TV
mamata banerjee 

कोलकाता। बंगाल में अपनी जमीन दरकती देख ममता बनर्जी को अपने पुराने साथ याद आ रहे हैं। लगभग छह साल के अंतराल के बाद तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता कुणाल घोष ने शनिवार को पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात की। 

घोष ने कहा कि यह एक "बहुत अच्छी बैठक" थी और उन्होंने बनर्जी के साथ कई विषयों पर चर्चा की। तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद ने पार्टी नेता और बनर्जी के भतीजे अभिषेक से भी मुलाकात की। घोष ने से कहा, "छह साल बाद मुख्यमंत्री से मिलना अच्छा रहा। यह एक खुली बैठक थी। हमने कई विषयों पर बातचीत की।’’ 

यह पूछे जाने पर कि क्या बैठक पार्टी में उनके फिर से कामकाज शुरू करने की दिशा में एक कदम है तो उन्होंने कहा, "मैं उस सब में नहीं जाना चाहता। हालांकि कुछ मुद्दों पर पार्टी के साथ मेरे कुछ मतभेद थे, मैंने अपनी राजनीतिक संबद्धता को नहीं बदला है।" 

घोष को नवंबर, 2013 में बिधाननगर के तत्कालीन पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल ने सारदा चिट फंड घोटाले के सिलसिले में उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य थे। उन्हें 2016 में जमानत मिली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment