1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. ममता का ऑपरेशन क्‍लीन: टीएमसी नेताओं से भ्रष्टाचार के पैसे वापस करने को कहा, जेल भेजने की दी धमकी

ममता का ऑपरेशन क्‍लीन: टीएमसी नेताओं से भ्रष्टाचार के पैसे वापस करने को कहा, जेल भेजने की दी धमकी

लोकसभा चुनावों के बाद टीएमसी नेताओं की गुंडागर्दी की खबरें सुर्खियों में आने के बाद ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की छवि सुधारने की कोशिश शुरू कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2019 6:51 IST
Mamata Banerjee - India TV
Mamata Banerjee 

कोलकाता। लोकसभा चुनावों के बाद टीएमसी नेताओं की गुंडागर्दी की खबरें सुर्खियों में आने के बाद ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की छवि सुधारने की कोशिश शुरू कर दी है। ममता ने अपनी पार्टी के भीतर जारी भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगाने के लिए चाबुक चलाना शुरू कर दिया है। 

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पार्टी नेताओं को चेताया कि जो सरकारी योजनाओं में या किसी अन्य तरह से भ्रष्टाचार में शामिल हैं उन्हें जेल भेजा जाएगा। राज्य की मुख्यमंत्री बनर्जी ने यह चेतावनी ऐसे समय दी है जब नदिया जिले में संगठन की बैठक हुई है जहां तृणमूल कांग्रेस को दो में से एक लोकसभा सीट पर भाजपा के हाथों हार झेलनी पड़ी।

नदिया जिले से एक वरिष्ठ तृणमूल नेता ने कहा, ‘‘’हमारी पार्टी प्रमुख ने हमें भ्रष्टाचार में शामिल होने के खिलाफ चेताया है और हमसे कहा है कि अगर हमने किसी से ‘कट मनी’ ली है तो उसे वापस किया जाए। उन्होंने हमसे कहा है कि अगर कोई सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए ‘कट मनी’ लेते हुए पाया गया तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’ 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019