1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: राफ्टिंग पर गया था लड़के लड़कियों का ग्रुप, बोट पलटी और गाइड ने...

Viral Video: राफ्टिंग पर गया था लड़के लड़कियों का ग्रुप, बोट पलटी और गाइड ने...

तेज लहर के चलते बोट पलटी और लड़के लड़कियां नदी में जा गिरे...फिर शुरू हुआ गाइड का असली काम। देखिए रोमांचक वीडियो।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 15, 2019 10:41 IST
rafting- India TV
Image Source : YOUTUBE rafting

सहमी सी लड़कियां और  रिवर राफ्टिंग का रोमांच। ऐसे में बोट पलट जाए तो क्या होगा। कुछ ऐसा ही होगा जैसा इस Viral Video में हुआ। तेज लहरों का चपेट में आकर लड़के लड़कियों की बोट क्या पलटी, हाहाकार मच गया। लेकिन गाइड की समझदारी से ये घटना एक बड़ा हादसा होते होते बच गई। 

यूं भी ये वीडियो उस समय वायरल हो रहा है जब गर्मियों के दिनों में लोग ग्रुप बनाकर राफ्टिंग के मजे लेने ऋषिकेश और मनाली जा रहे हैं। राफ्टिंग यूं तो काफी मजेदार और रोमांचक है लेकिन कई बार अनुभव की कमी और व्यग्रता के चलते छोटे मोटे हादसे हो जाते हैं। ऐसा ही एक पुराना वीडियो social media hj वायरल हो रहा है जिसमें मनाली की व्यास नदी में राफ्टिंग कर रहे कुछ लड़के लड़कियों की बोट पलट गई और फिर क्या हुआ उसके लिए आपको वीडिया देखना होगा।

हालांकि गाइड की समझदारी से सभी की जान बच गई लेकिन ये वीडियो आपको बहुत कुछ सिखाता है। ये सिखाता है कि  राफ्टिंग करते समय खुद पर संयम जरूर रखना चाहिए और धैर्य नहीं खोना चाहिए। वीडियो में लड़के खुद पर संयम रखते हुए गाइड की बातों को सुनते दिख रहे हैं लेकिन लड़कियां पैनिक में चिल्ला रही है। लेकिन सबसे जरूरी है कि राफ्टिंग के दौरान आपका गाइड बेहद अनुभवी औऱ समझदार हो, वरना ऐसी घटनाएं बुरे हादसों में तब्दील हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें - Viral Video: क्या वाकई इंग्लैंड वाले 'लॉलीपॉप लागेलू' पर नाचे थे? ये रहा पूरा सच 

YouTube पर Hit हो रहा मेट्रो कर्मचारी का जबरदस्त Moon Walk, माइकल जैक्सन से हो रही तुलना 

Tik Tok Video: भयंकर गर्मी में बीवी ने बनाए 'नवरत्न तेल में पकोड़े', इंटरनेट पर हिट, मिल रहे करोड़ों व्यूज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment