1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: बुलेरो और जगुआर की तुलना पर आया आनन्द महिंद्रा का बयान, कही ये बात

Viral Video: बुलेरो और जगुआर की तुलना पर आया आनन्द महिंद्रा का बयान, कही ये बात

बारिश का पानी इतना था कि महंगी और लग्जरी गाड़ियां तक फंस गई...ऐसे में बुलेरो का टशन देखने लायक था।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 06, 2019 15:49 IST
bolero- India TV
Image Source : TWITTER bolero

मुंबई की बारिश ने जहां एक ओर जनता को परेशान कर रखा है वहीं बारिश के पानी में टशन दिखाती एक बुलेरो Bolero कार का वीडियो Video वायरल viral हुआ। नजारा मुंबई का था जहां बारिश के पानी में फंसी एक जगुआर के पास से सरसराती हुई बलेरो गाड़ी निकल जाती है और लोग देखते रह गए।

इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ लोग महिंद्रा की गाड़ियों की तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी ओर बुलेरो और जगुआर कीत तुलना की जाने लगी। इस तुलना पर महिंद्रा Mahindra & mahindra के CEO आनन्द महिंदा का बयान सामने आया है। आनन्द महिंद्रा ने कहा है कि ये अनफेयर कॉन्टेस्ट है।

 

इस वीडियो को धवल पटेल नाम के शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया था- कैप्शन है - महिंद्रा बुलेरो, बड़े आराम से। सच में देखिए तो महिंद्रा बुलेरो की गाड़ी कितने आराम से इतने ज्यादा पानी में टशन दिखाते हुए निकल गई जबकि जगुआर जैसी महंगी औऱ लग्जरी गाड़ी पानी में फंसी रह गई। 

इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग इसके साथ महिंद्रा के सीईओ आनन्द महिंद्रा को टैग कर रहे हैं क्योंकि आनन्द महिंद्रा ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं। कुछ यूजर ने इसे जगुआर की बेइज्जती बताया है।

अधिकतर यूजर इस वीडियो को देखकर महिंद्रा की गाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं और कुछ ने तो कंपनी को सलाह दे डाली है कि इस वीडियो को कंपनी की गाडियों के लिए विज्ञापन के तौर पर इस्तेमाल कर लिया जाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment