1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. TikTok वीडियो बनाने के जुनून में सिरफिरे ने लगा दी जीप को आग, Viral हो रहा वीडियो

TikTok वीडियो बनाने के जुनून में सिरफिरे ने लगा दी जीप को आग, Viral हो रहा वीडियो

एक शख्स Tik Tok वीडियो में कुछ अलग करने के लिए इस कदर उतावला हो गया कि सरेआम अपनी जीप में ही आग लगा दी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 03, 2019 13:39 IST
fire- India TV
Image Source : YOUTUBE fire

Tik Tok वीडियो Video नाने का जुनून लोगों पर इस कदर हावी हो गया है कि वो नफे नुकसान की परवाह किए बिना वीडियो बना रहे हैं। कुछ ऐसा ही वाकया गुजरात के राजकोट का सामने आया है जिसमें Tik Tok बनाने की जिद में एक युवक ने अपनी ही जीप को आग लगा दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह Viral हो रहा है। 

कहा जा रहा है कि जिस युवक ने जीप को आग लगाई उसका नाम इंद्रजीत सिंह जडेजा है। उसने राजकोट में दमकल केंद्र के आगे जीप को आग लगाई। आग लगने का वाकया कैमरे में कैद हुआ। हालांकि कुछ देर बाद दमकल विभाग ने आग बुझा दी। पुलिस ने अराजकता फैलाने के आरोप में इंद्रजीत को गिरफ्तार किया है। लेकिन जिस युवक ने वीडियो बनाया, उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि इंद्रजीत ने उस युवक से जलती हुई जीप का Tik Tok वीडियो बनाने को कहा था।

इससे पहले भी कई सिरफिरों ने टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कई तरह की हरकतें की है। गुजरात में कुछ समय पहले पुलिस अधिकारियों पर टिक टॉक का जुनून चढ़ा था और वहां नर्सें भी इसकी चपेट में आकर सस्पेंड हो गई थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban