1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Pic: पलंग से गिर गई थी 11 माह की बच्ची, फेवरेट गुड़िया के साथ चढ़वाया पैरों में प्लास्टर

Viral Pic: पलंग से गिर गई थी 11 माह की बच्ची, फेवरेट गुड़िया के साथ चढ़वाया पैरों में प्लास्टर

पलंग से गिरी इस बच्ची के पैर में फ्रेक्चर था लेकिन फिर भी इसने गुड़िया का इलाज पहले करवाने की मासूम जिद की। फोटो वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 31, 2019 16:38 IST
viral- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA viral
बच्चों की मासूमियत ही है जो इस व्यस्त और मतलबी दुनिया में इंसानियत को जिंदा रखने में कामयाब है। कुछ ऐसा ही वाकया दिखा एक फोटो Viral Photo में, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जी हां, दिल्ली की 11 माह की एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया Social media पर वायरल हो रही है। अस्पताल में पलंग पर प्लास्टर चढ़ाए लेटी इस बच्ची  की बगल में इसकी गुड़िया doll भी प्लास्टर चढ़ाए लेटी है। मासूम बचपन की शिद्दत  दिखाने वाली ये  फोटो लोगों को भावुक कर रही है। फोटो में पैरों पर प्लास्टर चढ़वाए बच्ची निश्चिंत होकर दूध पी रही है और बगल में उसकी गुड़िया भी है जिसके पैर प्लास्टर चढ़ाए ऊपर टंगे हैं।
 
मामला दिल्ली के दरियागंज का है। यहां 11 माह की फरीन बिस्तर से गिरी तो उसके पैरों में फ्रेक्चर आ गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने प्लास्टर चढ़ाने के लिए बहुत मेहनत की लेकिन बच्ची तैयार नहीं हो रही थी। तब डॉक्टरों ने पहले उसकी फेवरेट गुड़िया को प्लास्टर चढ़ाया और ये तरकीब काम कर गई। बच्ची गुड़िया को प्लास्टर चढ़ने के बाद प्लास्टर चढ़वाने को राजी हो गई। इसके बाद किसी ने बैड पर लेटी नन्हीं बच्ची और गुड़िया की ये तस्वीर खींच ली और एक समाचार पत्र ने इस पर खबर भी की। 
 
viral
viral
 
इसके बाद से ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है औऱ इस  पर जबरदस्त लाइक्स आ  रहे हैं। यूजर बच्चे की मासूमियत, मासूम जिद और निश्चल प्रेम की मिसाल देकर फोटो की तारीफ कर रहे हैं। 
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment