1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: इस आइसक्रीम वाले दुकान पर लगती है हजारों की भीड़, वजह बड़ी दिलचस्प

Viral: इस आइसक्रीम वाले दुकान पर लगती है हजारों की भीड़, वजह बड़ी दिलचस्प

US में रहने वाला ये शख्स तेलुगु भाषा का दीवाना है। इसकी जादुई भाषा सुनने के लिए इसकी दुकान पर भीड़ जमा रहती है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 17, 2019 12:58 IST
isac- India TV
Image Source : GOOGLE isac

जहां दूसरी लेंग्वेज बोलने में लोगों की जुबान टेढी हो जाती है वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) में आइसक्रीम (Ice cream)बेचने वाला एक अमेरिकी शख्स चर्चा का केंद्र बन गया है। ये शख्स इतनी खूबसूरत और तेज तेलुगु बोलता है कि लोग हक्के बक्के रह जाते हैं। इसका तेलुगु बोलते हुए Video सोशल मीडिया पर Viral हो गया है और लोग इसे लगातार शेयर कर रहे हैं।

शख्स का नाम है ईसाक  रिचर्ड। ये मोंटाना प्रांत में रहता है औऱ इसका आइसक्रीम पार्लर है। आजकल इसकी तेलुगु सुनने के लिए आइसक्रीम पार्लर पर हिंदुस्तानियों की भीड़ लगी रहती है। ईसाक का तेलुगु बोलते हुए Video काफी शेयर हो रहा है और लोग इसकी जुबान पर लट्टू हो रहे हैं।

कैसे  सीखी तेलुगु - एक वीडियो में ईसाक खुद बताता है कि उसने कैसे ये भाषा सीखी। ईसाक ने बताया कि वो आंध्र प्रदेश के कई जिलों में कई साल तरह रहा और उसे यहां की भाषा से बेपनाह प्यार हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ईसाक लोगों से पूछ रहा है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आजकल क्या चल रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment