1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. क्रिमिनल केस लड़ती है सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी, जानिए उसके बारे में और बहुत कुछ

क्रिमिनल केस लड़ती है सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी, जानिए उसके बारे में और बहुत कुछ

Sushma Swaraj daughter Bansuri kaushal profession and all things क्रिमिनल केस लड़ती है सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी, जानिए उसके बारे में और बहुत कुछ

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 07, 2019 13:58 IST
- India TV
Image Source : GOOGLE sushma and daughter

जानी मानी भाजपा नेता और पूर्व केबिनेट मंत्री सुषमा स्वराज Sushma Swaraj Death का बीती शाम एम्स में निधन हो गया। सुषमा स्वराज Sushma Swaraj के परिवार में पति स्वराज कौशल और बेटी बांसुरी कौशल (Bansuri kaushal) हैं। मां के अंतिम क्षणों में बांसुरी उनके पास मौजूद थीं। बांसुरी  स्वराज अपने पिता की तरह बेहतरीन क्रिमिनल लॉयर हैं। 

आपको बता दें कि बांसुरी स्वराज ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से ग्रेजएशन की पढ़ाई करने के बाद इनर टेम्पल से लॉ में बैरिस्टर की डिग्री ली और इसके  बाद से वो इंडिया में ही लॉ प्रेक्टिस कर रही हैं।

sushma and daughter

sushma and daughter

बांसुरी सुप्रीम कोर्ट में कई महत्वपूर्ण मुद्दों की पैरवी कर चुकी हैं और आजकल दिल्ली हाईकोर्ट के साथ साथ सुप्रीम कोर्ट में भी प्रेक्टिस कर रही हैं। 

बांसुरी के व्यक्तित्व की बात की जाए तो वो अपने पिती की तरह लंबी और मां की तरह गोरी और खूबसूरत हैं लेकिन सदा बॉयकट में रहती हैं।

बांसुरी मीडिया में यूं तो हमेशा लो प्रोफाइल रही हैं लेकिन उनका नाम तब उछला था जब आईपीएल घोटाले में ललित मोदी के साथ उनके ऑफिशियल करार और उनकी लीगल टीम में बांसुरी के शामिल होने की बात उठी थी। इस मामले के बाद सुषमा स्वराज पर भी इस बात के आरोप लगे कि ललित मोदी को उन्होंने गलत तरीके से प्रश्रय दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment