1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: आर्टिकल 370 हटते ही सूरत के स्कूली बच्चों का अनोखा कारनामा, वायरल हो रहा Video

Viral: आर्टिकल 370 हटते ही सूरत के स्कूली बच्चों का अनोखा कारनामा, वायरल हो रहा Video

सूरत के एक स्कूल के बच्चों ने आर्टिकल 370 हटने की खुशी इस तरह मनाई कि वीडियो वायरल हो रहा है। Students of Sri Swaminarayan Gurukul in Surat create a human chain, celebrating the abrogation of #Article370

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 06, 2019 10:52 IST
school kids- India TV
Image Source : DEMO PIC school kids

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश भर में खुशी की लहर है। गुजरात के सूरत जिले में एक स्कूल के बच्चों ने इस मौके पर मानव चेन बनाकर धन्यवाद दिया। इस मानव चेन को देखकर लोग हैरान हैं और तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं क्योंकि ये अनुच्छेद 370 से जुड़ी है।

ANI के इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सूरत में श्री स्वामीनारायण गुरुकुल के मैदान में सेंकड़ों की तादात में बच्चों ने इतनी खूबसूरत और खास संदेश दे रही मानव चेन को किस तरह  बनाया है।

चेन बनाकर ये बच्चे गाना गा रहे हैं औऱ कुछ बच्चे हाथों में तिरंगा लहरा रहे हैं। चेन इस तरह बनाई गई है कि 370 लिखकर उसे काट दिया गया है। इतना अनोखा संदेश वो भी बच्चों के द्वारा इस वीडियो पर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं।

ANI के इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि गुरुकुल सूरत के मैदान में सेंकड़ों की तादात में बच्चों ने इतनी खूबसूरत और खास संदेश दे रही मानव चेन को किस तरह  बनाया है। चेन बनाकर ये बच्चे गाना गा रहे हैं औऱ कुछ बच्चे हाथों में तिरंगा लहरा रहे हैं।

चेन इस तरह बनाई गई है कि 370 लिखकर उसे काट दिया गया है। इतना अनोखा संदेश वो भी बच्चों के द्वारा इस वीडियो पर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment