1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. ट्विटर पर Trend हुआ #sorrysujith, नन्हे बच्चे की मौत पर यूजर बोले, तकनीक फेल

ट्विटर पर Trend हुआ #sorrysujith, नन्हे बच्चे की मौत पर यूजर बोले, तकनीक फेल

ट्विटर पर सॉरी सुजीत ट्रेंड कर रहा है। खुद पीएम मोदी ने इस बच्चे की सलामती के लिए प्रार्थना की थी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 29, 2019 11:40 IST
sorry sujith- India TV
Image Source : TWITTER sorry sujith

बोरवेल में गिरे तमिलनाडु के दो साल के नन्हे सुजीत विल्सन की मौत से सोशल मीडिया गमगीन हो गया है। सोशल मीडिया पर सुजीत को श्रद्धांजलि ट्रेंड कर रही है। तिरुचिरापल्ली के एक गांव के महज दो साल का हंसता खेलता सुजीत 600 फीट गहरे बोरवेल में 90 फीट नीचे गिर कर फंस गया था। उसे 72 घंटों की कोशिशों के बावजूद बचाया नहीं जा सका। सोमवार देर रात सुजीत के शव को बाहर निकाला गया।

सुजीत की मौत की खबर फैलने के साथ ही इंटरनेट पर हेशटेग #Ripsujith viral हो गया। यूजर सुजीत की मौत के पीछे प्रशासन की लापरवाही और तकनीक की कमी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

जैसे जैसे सुजीत की मौत की खबर फैली, ट्विटर पर  #sorrysujit वायरल हो गया। इस हैशटेग के जरिए जहां यूजर सुजीत को श्रद्धांजलि दे रहा है वहीं प्रशासन और तकनीक की कमी को भी कोसा जा रहा है। 

बता दें कि 25 अक्तूबर की शाम को खेलते हुए दो साल का सुजीत बोरवेल में जा गिरा था। बच्चा पहले 30 फुट की गहराई में गिरा और बाद में फिसलकर और नीचे 90 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था। 

बच्चे को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रार्थना की थी। इतना ही नहीं टॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हसन समेत कई एक्टरों ने सुजीत की सलामती की प्रार्थना की थी।

लेकिन इतनी प्रार्थनाओं और प्रयासों के बावजूद नन्हें सुजीत को बचाया नहीं जा सका। 

बच्चे को बचाने के लिए बोरवेल रोबॉट का इस्तेमाल किया लेकिन उससे सफलता नहीं मिल पाई। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13