1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. ग्लैमर का अवतार है भाजपा नेता सोनाली फोगाट, TIK ToK वीडियो बनाकर हुई थी मशहूर

ग्लैमर का अवतार है भाजपा नेता सोनाली फोगाट, TIK ToK वीडियो बनाकर हुई थी मशहूर

सोनाली फोगाट ने शादी के बाद न केवल ग्लेमर की दुुनिया में झंडा फहराया बल्कि राजनीति में भी जगह बनाई। उनके पति की रहस्यमयी परिस्थितयों में मौत हो चुकी है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 03, 2019 17:11 IST
- India TV
sonali phogat

भारतीय जनता पार्टी ने आदमपुर से टिक टॉक Tik Tok  स्टार कही जाने वाली अपनी नेता सोनाली फोगाट Sonali Phogat को टिकट दिया है। इस खबर के बाद सोनाली फोगाट टिक टॉक के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी छा गई हैं। एक आम लड़की से राजनीति और ग्लैमर की दुनिया में एक साथ चमकना संयोग नहीं है, इसके पीछे सोनाली का संघर्ष छिपा है। टिकट मिलने के बाद सोनाली मीडिया में वायरल हो गई हैं और लोग उनके बारे में लगातार सर्च कर रहे हैं। आइए जानते हैं सोनाली फोगाट के बारे में। 

sonali phogat

sonali phogat

एक इंटरव्यू में खुद सोनाली फोगाट ने कहा था कि शादी से  पहले न वो राजनीति में थी और न ग्लैमर की दुनिया में। शादी के बाद सब कुछ बदल गया। हालांकि शादी के कई साल बाद उन्हें परिवार की तरफ से एक्टिंग की दुनिया में जाने की अनुमति मिली। उन्होंने कई साल तक अपने पति को मनाया तब जाकर वो टीवी सीरियलों में काम कर पाईं। 

सुमित्रा महाजन से मिलने के बाद राजनीति में रखा कदम

जहां तक राजनीति से जुड़ने का सवाल है, खुद सोनाली ने एक इंटरव्यू में  बताया कि भाजपा की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन के चलते वो राजनीति में आईं। उनका सुमित्रा महाजन के घर आना जाना था और उन्हीं के प्रस्ताव के चलते वो भाजपा में शामिल हुई। सुमित्रा जी ने उनकी मुलाकात नितिन गडगरी जी से करवाई और उन्हीं के कहने पर ही सोनाली ने झारखंड और मध्य प्रदेश के कबालीई इलाकों में भाजपा के लिए काम करना शुरू किया।

sonali phogat

sonali phogat

टिक टॉक ने दी नई पहचान
सोनाली टिक टॉक पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं और उनके लाखों फैंस हैं जो उनके वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। सोनाली विज्ञापन जगत में भी काफी सक्रिय  रही हैं। टीवी सीरियर अम्मा में सोनाली की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसके अलावा सोनाली विज्ञापनों और यूट्यूब वीडियोज में काफी पॉपुलर हैं। 

sonali phogat

sonali phogat

सोनाली का हरियाणवी वीडियो बंदूक आली जाटणी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था। 

इसके अलावा सोनाली कई तरह के वीडियोज में नजर आ चुकी है। 

निजी जिंदगी में झेले कई गम
सोनाली की निजी जिंदगी की बात करें तो दो साल पहले उनके पति संजय फोगाट की रहस्यमयी परिस्थितयों में हिसार स्थित अपने फार्म हाउस पर मौत हो गई थी।

sonali phogat family

sonali phogat family

सोनाली की एक बेटी भी है। सोनाली और उनकी बड़ी बहन संजय फोगाट के बड़े भाई सुरेंद्र फोगाट की पत्नी हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban