1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. सांप के काटने पर इस कदर बौखलाया शख्स कि सांप को कच्चा चबा डाला...फिर

सांप के काटने पर इस कदर बौखलाया शख्स कि सांप को कच्चा चबा डाला...फिर

सांप उसे काट कर भागने लगा लेकिन कराहते बुजुर्ग ने उसे पकड़ कर कच्चा चबा डाला, सांप के साथ साथ बुजुर्ग की भी मौत हो गई। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: July 17, 2019 14:01 IST
snake- India TV
snake

कहा जाता है कि सांप (snake)अपने साथी की मौत का बदला जरूर लेता है। लेकिन एक इंसान ने सांप के काटने पर सांप से इस तरह बदला लिया सांप जान से हाथ धो बैठा। 

बदले की ये घटना गुजरात में फैल गई है और लोगों की जुबान पर इस घटना की बातें हैं। मामला गुजरात के महीसागर का है यहां पर्वतमाला नाम के बुजुर्ग खेत से लौट रहे थे कि रास्ते में उन्हें जहरीले सांप ने काट लिया। सांप काटने के बाद भाग निकलने की फिराक में था लेकिन बुजुर्ग  ने सांप को पकड़ लिया औऱ कच्चा चबा डाला। इससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई। 

कच्चा चबा डालने से सांप की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन जहर बुजुर्ग के शरीर में भी फैल गया था। सांप के डसने की खबर सुनकर लोग वहां पहुंचे और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया लेकिन काफी देर होने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

इस पूरी घटना के बाद शहर में बुजुर्ग और सांप की ही चर्चा है। एक चश्मदीद ने कहा कि उसने अपनी आंखों से देखा पहले सांप को डसते हुए और फिर बुजुर्ग को बदला लेते हुए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment