1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पाकिस्तानी दुल्हन, सोने की बजाय पहने टमाटर के गहने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पाकिस्तानी दुल्हन, सोने की बजाय पहने टमाटर के गहने

पाकिस्तान में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं और एक लड़की ने अपनी शादी में सोने चांदी की बजाय टमाटर के गहने पहन डाले। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: November 20, 2019 11:06 IST
pakistani bride wore tomato jwellery- India TV
पाकिस्तानी दुल्हन ने पहने टमाटर के गहने

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में टमाटर के दाम बेहताशा बढ़ गए हैं। खबरों के मुताबिक पाकिस्तान में टमाटर के रेट इन दिनों 300 रुपए प्रति किलो हो गए हैं और आम आदमी टमाटर के बगैर जिंदगी जी रहा है। टमाटर के इतना महंगा होने के बाद लाहौर की एक दुल्हन ने अपनी शादी पर सोने चांदी के जवाहरात के बदले टमाटर के गहने पहन कर सबका ध्यान अपनी ओऱ खींच लिया है। दुल्हन ने टमाटरों का हार, टमाटरों के झुमके और कंगन पहन कर जो वीडियो बनवाया है वो सोश मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है औऱ यूजर जमकर पाकिस्तान की महंगाई पर चटखारे ले रहे हैं।

नायला इनायत लाहौर की रहने वाली हैं। नायला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद को जर्नलिस्ट और  साउथ एशिया कॉरेसपोंडेट बताया है। नायला ने अपनी शादी पर टमाटर के गहने पहने और खुद का वीडियो बनवाया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक रिपोर्टर नायला से टमाटरों के गहनों पर सवाल जवाब कर रहा है। नायला बता रही हैं कि उनके घरवालों ने सोने चांदी की बजाय तीन पेटी टमाटर भेजे हैं दहेज में। टमाटर पाकिस्तान में इतने महंगे हो गए हैं कि अब शादियों में दहेज की जगह टमाटर दिए जा रहे हैं और सोने की जगह दुल्हने टमाटर पहन रही हैं ताकि देखने वालों की आंखे चौंधिया सकें।

म्यूजिक डायरेक्टर ने फाइव स्टार होटल में तीन अंडों के चुकाए 1672 रु., यूजर बोले ठेले पर ही खा लेते

इतना ही नहीं नायला ने इस रिपोर्टर को बताया कि टमाटर के साथ साथ पाकिस्तान में चिलगोजे के रेट भी काफी बढ़ गए हैं औऱ इसलिए विदेश में रहने वाले उनके घरवालों ने शगुन के नाम पर चिलगोजे भेजे हैं।

हालांकि जिस तरह से वीडियो बनाया गया है उससे साफ दिख रहा है कि यह सरकार पर व्यंग्य के तौर पर बनाया गया है और इसीलिए यह तेजी से वायरल हो गया है। यूजर इसमें पाकिस्तान की बढ़ती महंगाई पर कटाक्ष कर रहे हैं।

शेर के साथ सेल्फी लेने की सनक, जान दांव पर लगाकर स्टाइल में खिंचवाई फोटो, देखें ये वायरल Video 

नायला इससे पहले भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पाकिस्तान की सत्ता पर कटाक्ष और व्यंग्य करती रहती है। बढ़ती महंगाई हो या टैक्स चोरी का मामला नायला नए अंदाज में हुक्मरानों की खिंचाई करती आई है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13