1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. पाकिस्‍तानी एंकर iPhone बनाने वाली एप्‍पल को समझ बैठी सेब, इंटरनेट पर उड़ा मजाक, देखिए वीडियो

पाकिस्‍तानी एंकर iPhone बनाने वाली एप्‍पल को समझ बैठी सेब, इंटरनेट पर उड़ा मजाक, आप भी देखिए वीडियो

टीवी पर समाचार चैनलों के एंकर्स के पास गलती का तनिक भर मौका नहीं हो, यहां आपने अपनी नासमझी से गलती की और उधर इंटरनेट पर आप ट्रोल होने शुरू हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 06, 2019 15:52 IST
Pakistan Anchor- India TV
Image Source : TWITTER Pakistan Anchor

टीवी पर समाचार चैनलों के एंकर्स के पास गलती का तनिक भर मौका नहीं हो, यहां आपने अपनी नासमझी से गलती की और उधर इंटरनेट पर आप ट्रोल होने शुरू हो गए। कुछ यही हाल इस समय पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल की एंकर का हो रहा है। उससे एक बिजनेस डिबेट के दौरान एक छोटी सी गलती हो गई। फिर क्‍या था इंटरनेट पर ट्विटर से लेकर यूट्यूब और फेसबुक पर उसकी इस गलती के वीडियो वायरल हो गए हैं। 

दरअसल पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल पर पाकिस्‍तान की इकोनॉमी को लेकर एक चर्चा चल रही थी। इस दौरान विशेषज्ञ ने दिग्गज टेक कंपनी एपल का नाम लिया गया और एंकर ने इसे सेब समझ लिया। बाद में इसका क्लिप सोशल मीडिया पर डालकर एंकर का जमकर मजाक उड़ाया गया। यह एक बिजनस से जुड़ा कार्यक्रम था। इस दौरान विशेषज्ञ एंकर को बताते हैं कि अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी एपल के कारोबार की बात करें तो वह पाकिस्तान के पूरे बजट से कहीं ज्यादा है और इसी बीच एंकर उन्हें टोकते हुए कहती हैं, हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं।

विशेषज्ञ  इस पर एंकर को टोकते हुए कहा, मैं एपल कंपनी के बारे में बात कर रहा हूं, फल की नहीं। इतना सुनने के बाद एंकर की शक्ल उतर गई और बेहद शर्मिंदा हो गईं। पाकिस्तान की एक पत्रकार नायला इनायत ने इसी कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। ट्विटर पर यह वीडियो शेयर होते ही यूजर्स ने इसे हाथों हाथ लिया और जमकर मजाक उड़ाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment