1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. बुजुर्ग असहाय सास को बेरहमी पीट रही थी बहू, आठ साल की बच्ची ने चुपके से बनाया Video, सोशल मीडिया पर Viral

बुजुर्ग असहाय सास को बेरहमी पीट रही थी बहू, आठ साल की बच्ची ने चुपके से बनाया Video, सोशल मीडिया पर Viral

इतनी भयंकर गर्मी में सारा दिन धूप में रखने के बाद भी मन नहीं भरा तो कलयुगी बहू ने बूढ़ी सास को बुरी तरह पीटा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 08, 2019 11:33 IST
old lady- India TV
Image Source : FACEBOOK old lady

हरियाणा के नारनौल से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। खबर है कि यहां एक महिला अपनी बूढ़ी और असहाय सास को आए दिन बुरी तरह पीट रही थी और ये सब सास के नाम पेंशन के चलते किया जा रहा था। कलयुगी बहू वृद्ध सास को सारे दिन धूप में रखती थी और बुरी तरह पीटती थी। इसे देखकर पड़ोस की बच्ची से चुपके से इस कृत्य का Video बना लिया। असहाय बूढ़ी महिला की पिटाई का ये वीडिया सोशल मीडिया पर Viral हो गया है और लोग इससे काफी नाराज बताए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग हरियाणा पुलिस को टैग करके इस कलयुगी बहु के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि वीडियो काफी दिल दहलाने वाला है इसलिए इसे शेयर नहीं किया जा रहा।

खबरों के मुताबिक मामला नारनौल के नवाजनगर का है। जहां ये महिला जिसकी उम्र 40 साल से 45 साल के बीच बताई जा रही है, बूढ़ी सास को चारपाई पर धक्का देकर पीटती नजर आती है। अपुष्ट खबरों के मुताबिक मामला पेंशन का है। कहीं बताया गया है कि वृद्धा खुद फ्रीडम फाइटर है और उसे मिलने वाली 30 हजार रुपए की पेंशन पर कब्जा करने के लिए बहू सास के साथ मारपीट करती है। कहीं  बताया जा रहा है कि वृद्धा के पति फ्रीडम फाइटर थे और वृद्धा के नाम पर आ रही पेंशन को पाने के लिए मारपीट की जा रही है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वृद्धा पहले छोटे बेटे के पास रहती थी लेकिन पेंशन के लालच में बड़ा  बेटा जो कि हरियाणा पुलिस में है, उसकी बहू उसे अपने पास ले आई और रोज वृ्द्धा को यातना देती है। पड़ोस के लोगों से भी ये देखा नहीं जाता। ऐसे में पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची ने चुपके से इसका वीडियो बना लिया। वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हैं और लोग भी उतने ही गुस्से में है।

बहरहाल उम्मीद है कि वीडियो और खबर के बाद हरियाणा के सीएम और पुलिस इस मामले पर संज्ञान लें और आरोपियों को सजा मिल सके और असहाय वृद्धा को यातना से राहत। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment