1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. VIRAL: अस्पताल में कामकाज छोड़कर नर्से बना रही थी Tik Tok वीडियो, पड़ गए लेने के देने

VIRAL: अस्पताल में कामकाज छोड़कर नर्से बना रही थी Tik Tok वीडियो, पड़ गए लेने के देने

मरीज बेहाल हो रहे थे और अस्पताल की नर्सें Tik ToK पर वीडियो बनाने में मस्त थी, फिर वीडियो पोस्ट हुआ और लेने के देने पड़ गए। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 26, 2019 16:35 IST
nurses- India TV
Image Source : YOUTUBE nurses

भारत में स्वास्थ्य सेवाएं वैसे ही बेहाल है और दूसरी तरफ ओडिशा के एक अस्पताल में नर्सों को Tik Tok वीडियो बनाने का शौक चर्रा गया। जी हां, अस्पताल में मरीजों की देखभाल करने की बजाय इन नर्सों ने ड्यूटी के दौरान लटके झटकों वाले Tik Tok वीडियो बनाकर पोस्ट किए। पोस्ट करने के बाद ये वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद अस्पताल प्रशासन इन नर्सों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

मामला भुवनेश्वर के मलकागिरी जिले का है जहां इन नर्सों ने ड्यूटी के दौरान बीमार और न्यूबॉर्न केयर यूनिट में वीडियो बनाए। इस वीडियो में नर्सें लटके झटके दिखा रही हैं, कुछ नाच रही हैं तो कुछ जोक्स कर रही है। एक नर्स ने तो एक नवजात बच्चे को गोद में लेकर गाना भी गा डाला। 

इस वीडियो के पोस्ट होते ही जनता का विरोध मुखर होने लगा। लोग कमेंट में इन्हें गैर जिम्मेदार ठहराकर इनके खिलाफ कार्रवाई और सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं। 

वीडियो की जानकारी अस्पताल प्रशासन को मिली तो अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर तपन कुमार डिंडा ने कहा कि संज्ञान लिया गया है औऱ जो भी नर्सें अपनी जिम्मेदारी छोड़कर वीडियो में दिख रही हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

चमत्कार! धरती में दबे थे शिवलिंग और रक्षा में खुद तैनात थे नागराज, मजदूरों की कुदाल चली तो...

 

Viral Video: अस्पताल में फर्श पर सो रहा था शख्स, कुर्ते में घुस गया सांप...और फिर 

Very Funny: मंदिर में मन्नत मांगने गई थी महिला, मूर्ति के नीचे से निकलते वक्त...Video देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment