1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Video : संकट की घड़ी में ऐसा होता है पीएम मोदी का स्वभाव, लीडरशिप को लेकर Bear Gyrlls ने कही ये बात

Video : संकट की घड़ी में ऐसा होता है पीएम मोदी का स्वभाव, लीडरशिप को लेकर Bear Gyrlls ने कही ये बात

Man vs Wild के एंकर Bear Gyrlls ने कहा कि पीएम मोदी संकट की घड़ी में बिलकुल शांत रहते हैं। उसने मोदी की लीडरशिप पर भी एक बड़ी बात कही। 

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: August 10, 2019 13:26 IST
Bear Grylls-  PM Modi- India TV
Bear Grylls-  PM Modi

डिस्कवरी चैनल का फेमस शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' के होस्ट बियर ग्रिल्स पीएम मोदी के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं। ग्रिल्स ने कहा है कि पीएम मोदी की शख्सियत ऐसी हैं कि वह संकट के वक्त भी अपने आप को शांत रखते हैं। जी हां, हाल ही में गिल्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में ग्रिल्स पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे।  ग्रिल्स बताते हैं कि मोदी में लीडरशिप क्वालिटी कूट-कूट कर भरी है, वह हर वक्त अपने आसपास के लोगों का हौसला अफजाई करते रहते हैं।

ग्रिल्स ने बताया कि सफर के दौरान कई तरह की चीजों से सामना हुआ, लेकिन इस पूरे सफर में पीएम मोदी अपने आपको शांत रखे हुए थे। पीएम मोदी का यह अंदाज देखकर ग्रिल्स काफी हैरान हो गए कि इतने अलग और हैरान कर देने वाली चीजों को देखने के बाद भी मोदी परेशान नहीं दिखे बल्कि वह अजीबोगरीब चीजों को देखने के बाद काफी उत्साहित होते थे और उसके बारे में जाने के इच्छुक भी रहते थे। जैसा कि आपको पता है पीएम मोदी कुछ समय पहले बियर ग्रिल्स के साथ मशहूर डिस्कवरी शो man vs wild की शूटिंग करने जिम कॉरबेट में थे।

बता दें कि पीएम मोदी से पहले बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और कई अन्‍य लोकप्रिय हस्तियां भी बन चुकी हैं। पीएम मोदी शो के जिस एपिसोड का हिस्‍सा बने, उसकी शूटिंग उत्‍तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई।

ये भी पढ़ें

ManvsWild: शाकाहारी होने के बावजूद जंगल में कैसे रहे PM मोदी, एंकर बीयर ग्रिल्स ने खोला बड़ा राज

Man Vs Wild में पीएम मोदी को एडवेंचर कराने वाले बेयर ग्रिल्स कौन हैं?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment