1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. मां की दूसरी शादी पर जवान बेटे ने लिखा ऐसा Post, चंद घंटों में Social Media पर हुआ Viral

मां की दूसरी शादी पर जवान बेटे ने लिखा ऐसा Post, चंद घंटों में Social Media पर हुआ Viral

सालों तक पहले पति के हाथों शारीरिक हिंसा झेलने के बाद एक औरत ने जब दूसरी शादी की तो उसके जवान बेटे ने एक पोस्ट लिखी। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 12, 2019 16:07 IST
mother- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA mother

हर बच्चा चाहता है कि उसके मां बाप सदैव साथ रहें और दोनों का प्यार उसे मिलता रहे। लेकिन केरल के एक शख्स ने अपनी मां को उसकी दूसरी शादी पर इस कदर भावुक पोस्ट लिखा है कि यह चंद घंटों में social media पर Viral हो गया है। इस शख्स की मां ने अपनी पहली शादी में काफी शारीरिक हिंसा झेली थी, और जब उसने बेटे को बड़ा करने के बाद दूसरी शादी की तो शख्स ने लिखा कि उसके लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती।

इस शख्स का नाम है गोकुल श्रीधर। श्रीधर ने अपनी मां को शादी की मुबारकबाद देते हुए मलयालम में पोस्ट की। पोस्ट इतनी इमोशनल थी कि चंद घंटों में उसे हजारों लोगों ने अपनी वॉल पर शेयर किया। गोकुल कहते हैं कि पहले वो संकोच कर रहे थे कि पोस्ट न करें, क्या पता लोग कैसे रिएक्ट करेंगे और उनके विचार को समाज के एक खास हिस्से में सही तरीके से नहीं लिया जाएगा। लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि उन्हें किसी की चिंता नहीं करनी चाहिए और अपनी खुशी सबके साथ बांटनी चाहिए। 

पोस्ट में गोकुल ने लिखा है कि मां ने अपनी पहली शादी में मेरी खातिर काफी दुख झेले। कई बार शारीरिक हिंसा और माथे पर गिरते खून के चलते मैं पूछता था कि आप क्यों बरदाश्त कर रही हो, उन्होंने कहा कि वो मेरे लिए कुछ भी सहन कर सकती है। उन्होंने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी। अब उनके बहुत सारे सपने हैं और उन्हें पूरा करने का अवसर भी। मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती। मुझे किसी से कुछ छिपाने की जरूरत भी नहीं है, मां! आपकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहे। 

गोकुल की इस पोस्ट को लोगों ने काफी सकारात्मक तरीके से लिया और पोस्ट पर अच्छे कमेंट आए। 30 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को अपनी वॉल पर शेयर कर चुके हैं औऱ ये आंकड़ा बढ़ रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment