1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. ये रहा ट्रैफिक चालान से बचने के लिए बेस्ट जुगाड़, इसे देखकर उड़ेंगे ट्रैफिक पुलिसवालों के होश

ये रहा ट्रैफिक चालान से बचने के लिए बेस्ट जुगाड़, इसे देखकर उड़ेंगे ट्रैफिक पुलिसवालों के होश

इस वीडियो ने लाखों करोड़ों लोगों को चालान से बचने का नायाब आइडिया दिया है। आप भी देखिए और सीख लीजिए कैसे बचना है चालान से।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 10, 2019 16:52 IST
chalan- India TV
Image Source : YOUTUBE chalan

Viral Video : आजकल ट्रैफिक पुलिस वालों का खौफ सबसे सिर पर छाया हुआ है। जबसे ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माने की राशि बढ़ी है तबसे रोज ब रोज ऐसे किस्से आ रहे हैं जिससे लोग भयभीत हो रहे हैं। लेकिन ये वीडियो आपको डराने के लिए नहीं हौंसला देने के साथ साथ हंसाने का भी काम करेगा। जी हां, इस शख्स ने चालान से बचने के लिए खुद को डॉक्यूमेंट बुक बना लिया। अब ये आदमी ट्रैफिक वालों के चंगुल में नहीं आ पाएगा।

वीडियो गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है, मोटरसाइकिल सवार इस शख्स का नाम है रामपाल शाह। इसने चालान से बचने के लिए पुख्ता इंतजाम किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस शख्स ने अपने हेलमेट पर आरसी, इंश्योरेंस, पॉल्यूशन और लाइसेंस चिपका लिया है। अब ये घर से निकल रहा है इस हौंसले के साथ कि कोई पुलिसवाला रोके तो उसे कागज दिखाने के लिए मोटरसाइकिल से भी नीचे न उतरना पड़े। 

11 सितंबर को है बेटी की शादी, पिता ने PM मोदी को भेजा था न्यौता, और फिर...

इस शख्स का जुगाड़  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस आइडिया को दमदार बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर इसे महज पब्लिसिटी का स्टंट बता रहे हैं। 

कार में हेलमेट नहीं पहनने पर UP के एक शख्स का ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान!

Honeymoon का क्या है मतलब, क्यों जाते हैं हनीमून पर? जानिए मजेदार किस्से

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment