1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: सपना चौधरी के गाने पर DTC की बस में ही नाचने लगी लड़की, फंसे ड्राइवर और कंडक्टर

Viral: सपना चौधरी के गाने पर DTC की बस में ही नाचने लगी लड़की, फंसे ड्राइवर और कंडक्टर

सपना चौधरी के गाने पर ये लड़की DTC की बस में इस कदर नाची कि ड्राइवर और कंडक्टर को लेने के देने पड़ गए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 18, 2019 23:15 IST
girl dance- India TV
Image Source : GOOGLE girl dance

TikTok  वीडियो बनाने के चक्कर में एक लड़की ने DTC की बस को डांस का मंच बना डाला। जी हां, दिल्ली की ये लड़की सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल, गाने पर DTC की खाली बस में डांस करने लगी। इतना ही नहीं बस में ड्राइवर और कंडक्टर भी बैठे थे जो वीडियो का हिस्सा बने। लड़की ने बस के बाहर भी खड़े  होकर डांस किया और एक मार्शल उसके साथ दिखाई दे रहा है। 

वीडियो वायरल Viral होने के बाद लड़की का तो पता नहीं लेकिन बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि कंडक्टर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।  इस वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिस मार्शल को सजा के लिए सिविल डिफेंस ऑफिस भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि ये सारा स्टाफ दिल्ली के हरिनगर बस डिपो का है। यहां डीटीसी की बस जनकपुरी के नजदीक खड़ी थी। लड़की को इस स्टाफ का दोस्त बताया जा रहा है और इनकी मदद से लड़की ने बस के अंदर और बाहर हरियाणवी गाने पर डांस करके टिक टॉक वीडियो बनाया। 

वीडियो वायरल होने के बाद लोग DTC के मजे लेने लगे और वहीं दूसरी संस्थाओं ने इस गैर जिम्मेदाराना हरकत करार देते हुए इन पर एक्शन लेने की मांग की। DTC ने तुरंत एक्शन लेते हुए ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया। DTC की तरफ से कहा गया है कि यह सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग होने के साथ साथ पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन की छवि धूमिल करने का  प्रयास है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment