1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Funny:महिला को जोर से हंसना पड़ा भारी, मुंह बंद करने के लिए बुलाना पड़ गया डॉक्टर

Funny:महिला को जोर से हंसना पड़ा भारी, मुंह बंद करने के लिए बुलाना पड़ गया डॉक्टर

ये महिला इतनी जोर से हंसी कि इसका मुंह खुला का खुला रह गया। ऐसे किस्से फिल्मों में देखे होंगे, लोगों ने ये नजारा ट्रेन में देखा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 11, 2019 19:14 IST
funny- India TV
funny

कहते हैं कि हंसना सौ मर्ज की दवा है लेकिन यही हंसना एक औरत के लिए इतना भारी पड़ गया कि लेने के देने पड़ गए। मामला चीन का है यहां ज्यादा जोर से हंसने के चक्कर में एक औरत का मुंह खुला का खुला रह गया। दरअसल तेज हंसने के कारण उसका जबड़ा अपनी डिसलोकेट हो गया और वो मुंह बंद नहीं कर पाई। ये खबर अब वायरल viral हो रही है। 

गुआंचा न्यूज के अनुसार गुएंगडोंग जिले में एक रेल में सफर कर रही महिला किसी  बात पर तेज तेज हंस रही थी। अचानक वो इतनी तेज हंसी कि उसका मुंह फिर बंद नहीं हो पाया।  

जब उसका मुंह बंद नहीं हो पाया तो आस पास के लोगों ने कोशिश करनी चाही लेकिन वो नाकाम रहे। संयोग से उस वक्त रेल में एक डॉक्टर भी मौजूद था। महिला की हालत की खबर उस तक पहुंची तो वो महिला की बोगी में पहुंचा और नजारा देख कर चकित रह गया। वो महिला न तो बोल पा रही थी और न ही मुंह बंद कर पा रही थी। पहले तो डॉक्टर को लगा कि महिला को दिल का दौरा पड़ा है। उसने महिला का ब्लड प्रेशर जांचा और फिर उसे समझ आया कि उसका मुंह इसलिए खुला है क्योंकि उसका जबड़ा डिसलोकेट हो गया है।

डॉक्टर ने कुछ देर मेहनत की और आखिरकार महिला का जबड़ा सही जगह पर वापस आ  पाया। रेल से उतरने के तुरंत बाद उसे अस्पताल में भरती भी कराया गया।

ट्रेन में मौजूद महिला के साथी ने बताया कि महिला का जबड़ा पहले भी अपनी जगह से हिल चुका है। जब उसे प्रेग्नेंसी के दौरान वोमेटिंग आई थी, तब वो जबड़े के डिसलोकेशन का शिकार हुई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment