1. You Are At:
  2. होम
  3. विषय

mandira

mandira bedi

मंदिरा बेदी ने दिखाया अपना हुनर, सिर्फ 1 मिनट में स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहन किया हर किसी को दंग

फैशन और सौंदर्य | Oct 25, 2018, 04:55 PM IST

46 वर्षीय मंदिरा बेदी ने हाल में ही एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शानदार तरीके से साड़ी पहनती हुई दिखाई दे रही हैं। मंदिरा ने किसी की मदद न लेते हुए यह कारनामा महज 1 मिनट में कर दिखाया है। देखें वीडियो।

Mandira Bedi

46 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी लगती हैं 25 साल की, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान

हेल्थ | Aug 13, 2018, 10:04 AM IST

आपके दिमाग में मंदिरा बेदी को देखकर दूरदर्शन में आने वाला सीरियल 'शांति' याद आता होगा या फिर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की प्रिया याद आती होगी। लेकिन अब बन चुकी है फिटनेस आइकन। जानिए वह कैसे रखती हैं खुद को फिट।

Sonali Bendre

सोनाली बेंद्रे के कैंसर की खबर मिलते ही खुद को रोक नहीं पाए अक्षय कुमार, न्यूयॉर्क में की मुलाकात

बॉलीवुड | Jul 05, 2018, 11:24 AM IST

सोनाली बेंद्रे ने बीते बुधवार को अपने सभी चाहने वालों को बताया कि वह इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क जा पहूंची हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का जानकारी दी। इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार को जैसे ही सोनाली की इस बीमारी की खबर लगीं वह तुरंत उनसे मुलाकात करने के लिए जा पहुंचे हैं।

इस अभिनेत्री को भारी पड़ा बाल कटाना, नहीं मिलते अब मनचाहे रोल

बॉलीवुड | Apr 08, 2018, 03:38 PM IST

यह स्टीरियोटाइप हटाने की जरूरत है कि छोटे बाल वाली महिला एक प्रेमिका, मां या पत्नी क्यों नहीं बन सकती? मैं उन्हीं में से हूं।"

Mandira Bedi

कास्टिंग काउच पर मंदिरा बेदी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- दोनों लोग होते है जिम्मेदार

बॉलीवुड | Jan 31, 2018, 09:45 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों का कहना है कि फिल्मों में काम दिलाने के लिए उनका यौन शोषण किया गया है। अब इस मामले में अभिनेत्री मंदिरा बेदी का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कास्टिंग काउच में कभी सिर्फ एक की ही गलती नहीं हो सकती।

सोनम कपूर

जब सोनम कपूर ने रैंप में ढाया दुल्हन के अवतार में कहर

फैशन और सौंदर्य | Jul 22, 2017, 02:59 PM IST

: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दुल्हन के रुप में फैशन श में रैंप वॉक किया। सबकी नजरें उन्हें देखती ही रह गई। यह नजारा था दिल्ली में हो रहे ब्राइडल इवेंट में। जिसमें फैशन डिजायनर अबु जानी संदीप घोसला का केलेक्शन था। देखे तस्वीरें..

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019