1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

hair colour

hair color

स्किन कलर के हिसाब से इस तरह करवाएं हेयर कलर, ये हैं टिप्स

फैशन और सौंदर्य | Sep 30, 2018, 12:37 PM IST

 फैशन ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में अक्सर आप गलतियां कर ही देते हैं। अक्सर लड़कियां हो लड़के फैशन ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में वहीं हेयर कलर करवाते हैं जो फैशन में है।

hair care

ब्लैक Tea का इस तरह इस्तेमाल आपके सफेद बालों को एक दिन में कर देगा काला

फैशन और सौंदर्य | Jul 02, 2018, 02:46 PM IST

आज की खराब लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से बालों का सफेद होना आज के समय में आम बात हो गई है। खासकर बड़े शहरों में प्रदूषण की वजह से भी जल्दी बाल पकने लगते हैं। ऐसे में कई बार बालों को अच्छा रखने के केमिकल्स का प्रयोग करते हैं कई तरह के चीजों का प्रयोग करते हैं ताकि आपके बाल अच्छे हो जाए

hair color

हेयर कलर करवाने से आपके बालों को होते हैं कई फायदे, जानिए कैसे

फैशन और सौंदर्य | May 20, 2018, 12:03 PM IST

आज लोगों में बाल झड़ने की समस्या तेजी से बढ़ रही है और इस समस्या के भी विभिन्न कारण हैं जिनमें प्रमुख है बालों की सही देखभाल न करना और आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह के हेयर कलर, तेल, क्रीम का इस्तेमाल। लेकिन इनसे होने वाले नुकसान पर हमारा ध्यान नहीं जाता।

grey hair

समय से पहले बाल सफेद होने के ये हैं असली कारण, जानकर हो जाएंगे हैरान

फैशन और सौंदर्य | Apr 15, 2018, 01:36 PM IST

उम्र बढ़ने के साथ बालों का सफेद होना स्वाभाविक बात है लेकिन बढ़ते प्रदूषण और खानपान में होने वाली गड़बड़ी की वजह से बालों का कम उम्र में सफेद होना आज हर चार में से एक व्यक्ति की समस्या है। ऐसे में इस समस्या की जड़ को समझना बेहद जरूरी है तभी आप इस परेशानी से अच्छे से निपट सकेंगे।

hair colour

सावधान! बालों में कलर करवाने से हो सकता है कैंसर, ध्यान रखें ये जरूरी बातें

हेल्थ | Apr 02, 2018, 04:39 PM IST

बालों में कलर करवाना अभी के लेटेस्ट फैशन में शामिल है। अगर आज की फैशन सेंस की बात करें तो ज्यादातर लड़कियां ओरेंज, पर्पल, ब्लू, ब्लॉन्ड हेयर कलर करवाना ज्यादा पसंद करती है। लेकिन क्या आपको पता है ये कलर आपके शरीर पर कई तरह की साइड इफेक्ट्स डालती है।

गोदरेज कंज्यूमर भारत और इंडोनेशिया में पेश करेगी नए उत्पाद, साबुन और हेयर कलर होंगे लॉन्च

गोदरेज कंज्यूमर भारत और इंडोनेशिया में पेश करेगी नए उत्पाद, साबुन और हेयर कलर होंगे लॉन्च

बिज़नेस | May 14, 2017, 01:14 PM IST

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्टस लिमिटेड जीसीपीएल की मौजूदा वित्त वर्ष में भारत व इंडोनेशिया में अपने पर्सनल केयर पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने की योजना है।

ipl-2019