1. You Are At:
  2. होम
  3. विषय

gjm shutdown

GJM

अनिश्चितकालीन बंद के दौरान दार्जिलिंग में पुलिस और जीजेएम कार्यकर्ताओं के बीच फिर हुई झड़पें

राष्ट्रीय | Jun 17, 2017, 02:43 PM IST

"हम स्तब्ध हैं कि पिछली रात एक स्थानीय पत्रकार विक्रम राय को गिरफ्तार कर लिया गया। राय कोलकाता के कई मीडिया संस्थानों से जुड़े हैं। वह एक टेलीविजन चैनल के लिए स्ट्रिंगर के रूप में भी काम कर चुके हैं। अगर दार्जिलिंग में स्थानीय पत्रकार तक सुरक्षित नही

GJM

GJM दफ्तर पर छापे में भारी मात्रा में हथियार बरामद, किया अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान

राष्ट्रीय | Jun 15, 2017, 01:04 PM IST

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहचान गोपनीय रखने की शर्त पर कहा, गुरूंग और जीजेएम के कुछ अन्य कार्यकर्ताओं के परिसरों पर छापेमारी की गयी। हमने पुष्ट सूचनाओं के आधार पर छापेमारी की।

GJM bandh

जीजेएम समर्थकों का बंद के प्रथम दिन तोड़फोड़, आगजनी

राष्ट्रीय | Jun 13, 2017, 07:38 AM IST

जीजेएम द्वारा आहूत बंद का मूल उदेश्य केंद्र तथा राज्य सरकार के कार्यालयों को निशाना बनाना था। शैक्षणिक संस्थानों तथा परिवहन को बंद के दायरे से बाहर रखा गया है। बंद के दौरान सोमवार सुबह दार्जिलिंग के बिजनबारी में ब्लॉक डेवलेपमेंट कार्यालय (बीडीओ) में

mamata-banerjee

जीजेएम बंद गैरकानूनी, सरकार कड़े कदम उठाएगी: ममता बनर्जी

राष्ट्रीय | Jun 09, 2017, 02:48 PM IST

जीजेएम सर्मथकों और पुलिस बल के बीच कल हुई झड़प के बाद मुख्यमंत्री ने यहीं रूकने का निश्चय किया है। उन्होंने कहा, हड़ताल और बंद हर दूसरे मुद्दे के लिए आहूत नहीं किए जा सकते। यह शांति का संदेश नहीं हो सकता है।

gjm agitation

बंगाल: GJM का हिंसक प्रदर्शन, दार्जिलिंग में हजारों सैलानी फंसे

राष्ट्रीय | Jun 09, 2017, 08:52 AM IST

जीजेएम ने दावा किया है कि पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में उसके 45 समर्थक घायल हुए हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है। पश्चिम बंगाल के उत्तरी क्षेत्र में स्थित पहाड़ी कस्बे में घूमने आए पर्यटक हिंसा से डरकर कस्बे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

the-accidental-pm-300x100