1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. तेलंगाना
  4. न्‍यूज
  5. तेलंगाना: रंगारेड्डी जिले में ट्रेनर हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्‍त, पायलट सुरक्षित

तेलंगाना: रंगारेड्डी जिले में ट्रेनर हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्‍त, पायलट सुरक्षित

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में बुधवार दोपहर एक छोटा ट्रेनर एयरक्राफ्ट खेतों में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2018 13:40 IST
Telangana Plane Crash- India TV
Telangana Plane Crash

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में बुधवार दोपहर एक छोटा ट्रेनर एयरक्राफ्ट खेतों में गिरकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। यह घटना हैदराबाद से 75 किमी दूर रंगारेड्डी जिले के शंकरपल्‍ली के निकट माकिला गांव की है। इस दुर्घटना में पायलट सुरक्षित निकलने में कामयाब रहा। 

इस दुर्घटना के पीछे का मुख्‍य कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। यह एक 4 सीटर विमान है जिसे हाल ही में हैदराबाद की राजीव गांधी एविएशन एकेडमी ने खरीदा था। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: aircraft crash ranga reddy district latest updates | तेलंगाना: रंगारेड्डी जिले में ट्रेनर हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्‍त, पायलट सुरक्षित
Write a comment
ipl-2019