1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. तेलंगाना
  4. हैदराबाद
  5. ‘दूसरी महिला से निकाह के लिए’ फोन पर बीवी को दिया ट्रिपल तलाक, शिकायत दर्ज

‘दूसरी महिला से निकाह के लिए’ फोन पर बीवी को दिया ट्रिपल तलाक, शिकायत दर्ज

मोदी सरकार के द्वारा अध्यादेश लाए जाने के बावजूद ट्रिपल तलाक का एक और मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 21, 2018 8:57 IST
Woman alleges triple talaq on Whatsapp | PTI Representational- India TV
Woman alleges triple talaq on Whatsapp | PTI Representational

हैदराबाद: मोदी सरकार के द्वारा अध्यादेश लाए जाने के बावजूद ट्रिपल तलाक का एक और मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने फोन पर तीन बार तलाक बोल कर उसे तलाक दे दिया। सेन्ट्रल क्राइम स्टेशन में महिला पुलिस थाने की पुलिस निरीक्षक जे मंजुला ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का पति निकाह के कुछ दिन बाद से ही उसे परेशान करने लगा था।

मंजुला ने बताया कि वे अपने कानूनी विशेषज्ञों से इस बात की सलाह ले रहे हैं कि क्या तीन तलाक पर हालिया अध्यादेश के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका निकाह जनवरी 2017 में हुआ था और निकाह के सिर्फ एक महीने बाद ही उसके शौहर मोहम्मद मुजम्मिल ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया था। पीड़िता ने कहा कि फरवरी में बच्ची को जन्म देने के बाद उसके ऊपर अत्याचार बढ़ गए थे। ध्यान देने वाली बात यह है कि पीड़िता का पति एक हाई स्कूल में प्रिंसिपल है।

पीड़िता ने कहा, ‘28 नवंबर को उसने (पति ने) मुझे व्हाट्सऐप पर कॉल किया और मुझे अपशब्द बोले। उसने तीन बार तलाक बोला और फोन काट दिया। मुझे न्याय चाहिए। मुझे पता चला है कि वह किसी अन्य महिला से निकाह करना चाहता है।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे व्हाट्सएप कॉल का डाटा पाने के लिए साइबर विशेषज्ञों से सलाह ले रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hyderabad News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019