1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. WhatsApp लेकर आया ये दो नए फीचर्स, जानिए कैसे उठाएं लाभ

WhatsApp लेकर आया ये दो नए फीचर्स, जानिए कैसे उठाएं लाभ

WhatsApp ने अपनी नई अपडेट में दो नए फीचर्स एड किए हैं। जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:19 Dec 2018, 1:10 PM IST]
WhatsApp ने अपनी नई अपडेट...- India TV
WhatsApp ने अपनी नई अपडेट में दो नए फीचर्स एड किए हैं। जिनके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार खुद को अपडेट कर रहा है और आए दिन नए-नए फीचर्स ला रहा है। अब WhatsApp अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर (PIP) फीचर लेकर आया है। इसकी मदद से WhatsApp एप में ही एक छोटी सी विंडो खुल जाएगी, जिसमें Instagram, Facebook और YouTube वीडियो को देखा जा सकेगा।

अपडेट को Google Play Store के जरिए रोल आउट किया जा सकता है। बता दें कि PIP सपोर्ट मिलने के बाद अगर आप YouTube, Facebook या Instagram के वीडियो लिंक पर क्लिक करते हैं तो वीडियो एप में ही चलनी शुरू हो जाएगी। इसके लिए कोई नया पेज नहीं खुलेगा। इसकी मदद से यूजर वीडियो देखने के साथ-साथ चैट भी कर पाएंगे।

WhatsApp की नई अपडेट में एक और फीचर भी एड किया गया है। जिसके जरिए आप ग्रुप में आए मैसेज पर उसके सेंडर को प्राइवेटली रिप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको पर्टिकुलर मैसेज को सलेक्ट करना होगा और फिर उसके लिए प्राइवेटली रिप्लाई पर क्लिक करना होगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी WhatsApp ने खुद को अपडेट किया था। तब WhatsApp ने स्वाइप टू रिप्लाय फीचर जारी किया था। जिससे आप एक मैसेज को स्वाइप करके भी रिप्लाई कर सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Web Title: Whatsapp new update with pip and private reply for group message
Write a comment
the-accidental-pm-300x100