1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. जियो के ऑफर के बाद सिर्फ 3,999 रुपये का पड़ेगा Xiaomi Redmi 5A, यूं उठाएं फायदा!

जियो के ऑफर के बाद सिर्फ 3,999 रुपये का पड़ेगा Xiaomi Redmi 5A, यूं उठाएं फायदा!

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 5A की बिक्री गुरुवार को शुरू हो गई...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 07, 2017 15:18 IST
Xiaomi REdmi 5A- India TV
Xiaomi REdmi 5A

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 5A की बिक्री गुरुवार को शुरू हो गई। Flipkart और Mi.com पर यह स्मार्टफोन 12 बजे से मिलना शुरू हो गया। इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपये है। यही नहीं, रिलायंस Jio के ऑफर के तहत इस फोन को खरीदने पर इसकी कीमत हजार रुपये तक कम हो जाएगी। इस ऑफर के बाद इस फोन की प्रभावी कीमत 3,999 रुपये रह जाएगी। Xiaomi ने Redmi 5A को ‘देश का स्मार्टफोन’ के तौर पर पेश किया है। आइए, आपको डीटेल में बताते हैं इस फोन और Jio के ऑफर के बारे में।

Xiaomi Redmi 5A के फीचर्स:

Xiaomi Redmi 5A में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1.4GHz का क्वॉडकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है और ग्राफिक्स के लिए Adreno 308 GPU मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा पर आधारित MIUI 9 पर रन करता है। Xiaomi के इस स्मार्टफोन में 2 नैनो सिम यूज किए जा सकते हैं और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है। फोन का रियर कैमरा 13MP और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर कैमरे में LED फ्लैश भी मौजूद है। फोन की बैटरी 3,000mAh की है जो नॉन रिमूवेबल है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और अन्य मौजूद हैं।

Xiaomi Redmi 5A मिल रहे हैं JIO के ये ऑफर्स:
Xiaomi Redmi 5A के साथ Reliance Jio ने एक ऑफर लॉन्च किया है जिसके तहत यूजर्स को कुल मिलाकर 1,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। कंपनी के मुताबिक, उसने पहली बार 199 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी वाला एक स्पेशल अनलिमिटेड मंथली प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत फ्री वॉइस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और JIO ऐप दिए जाएंगे। इस पैक में यूजर्स रोज 1GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। JIO ने यह ऑफर सिर्फ Redmi 5A यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत Redmi 5A कस्टमर्स को 12 महीने में 12 रिचार्ज कराने होंगे, जिसके बाद यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। हर महीने के रिचार्ज के बाद कस्टमर्स 100 रुपये का कैशबैक JIO ऐप से ले सकेंगे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban