1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. JIO को कड़ी टक्कर देने के मूड में Idea! 4G स्मार्टफोन पर लाया 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर

JIO को कड़ी टक्कर देने के मूड में Idea! 4G स्मार्टफोन पर लाया 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर

Reliance Jio, Airtel और Vodafone को कड़ी टक्कर देने के लिए Idea Cellular एक नया ऑफर लेकर आया है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2018 21:05 IST
Idea offers Rs 2,000 cashback on 4G smartphones - India TV
Idea offers Rs 2,000 cashback on 4G smartphones

नई दिल्ली: Reliance Jio, Airtel और Vodafone को कड़ी टक्कर देने के लिए Idea Cellular एक नया ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को नया 4G स्मार्टफोन खरीदने पर 2,000 रुपये तक का कैशबैक देगी। Idea Cellular का यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अपना पसंदीदा 4G स्मार्टफोन खरीद सकता है और उसपर कैशबैक का लाभ उठा सकता है। जैसा कि इस तरह के हर कैशबैक ऑफर के साथ होता है, इसके साथ भी कंपनी की कुछ शर्तें हैं।

यदि आप प्रीपेड ग्राहक हैं तो आपको कैशबैक पाने के लिए हर महीने 199 रुपये के पैक से रीचार्ज कराना होगा। इस तरह पहले 18 महीनों तक लगभग 3,000 रुपये का रीचार्ज कराने पर कंपनी 750 रुपये का कैशबैक देगी। बाकी बचे 1,250 रुपये के कैशबैक के लिए आपको फिर अगले 18 महीनों तक रीचार्ज कराना होगा। यानी कि यदि आपको 2,000 रुपये का कैशबैक लेना है तो आपको 36 महीनों में लगभग 6,000 रुपये का रीचार्ज कराना होगा।

वहीं, पोस्टपेड ग्राहकों की बात करें तो उन्हें कैशबैक पाने के लिए निर्वाना वॉयस कॉम्बो प्लान को चुनना होगा। इसके लिए ग्राहकों को 389 रुपये वाला प्लान 36 महीनों के लिए चुनना होगा। कंपनी का यह विशेष ऑफर 30 अप्रैल तक के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि ग्राहकों को यह कैशबैक किस तरह से दिया जाएगा। गौरतलब है कि ग्राहकों को लुभाने के लिए देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों ने स्मार्टफोन बनाने वाली कई कंपनियों से गठजोड़ किया है और कैशबैक ऑफर्स दे रही हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13